Thursday, 28 July 2022

अकासा एयर ने बेंगलुरु और मुंबई के बीच 28 साप्ताहिक उड़ानों की घोषणा की


भारत की सबसे नई एयरलाइन अकासा एयर( AKASA AIR) ने अपने शुरुआती फ्लाइट नेटवर्क को लेकर एक और बड़ी घोषणा की है। एयरलाइन ने बेंगलुरू-मुंबई सेक्टर को अपने शेड्यूल में जोड़ा है।  एयरलाइन को अपना दूसरा 737 मैक्स विमान भी मिला है, क्योंकि वह दो सप्ताह से भी कम समय में उड़ानें शुरू करना चाहती है।

बेंगलुरू और मुंबई के बीच अधिक उड़ान विकल्पों की तलाश करने वाले यात्रियों के लिए खुशी की बात है, क्योंकि भारत की नई एयरलाइन अकासा एयर ने दो मेट्रो शहरों के बीच 28 साप्ताहिक उड़ानों की घोषणा की है। 7 अगस्त को मुंबई-अहमदाबाद उड़ानों के साथ परिचालन शुरू करने और 12 अगस्त को बेंगलुरु और कोच्चि के बीच उड़ानें शुरू करने के बाद, यह 19 अगस्त से शुरू होने वाला वाहक का तीसरा मार्ग होगा।

एयरलाइन ने टिकट बिक्री के लिए बुकिंग शुरू की और 22 जुलाई को कई सेवाओं और उत्पाद विकल्पों के साथ अपनी ग्राहक अनुभव प्रक्रिया का अनावरण किया। प्रारंभिक उड़ानों की प्रतिक्रिया बहुत अच्छी रही है, रिपोर्ट्स के अनुसार उनमें से कई को क्षमता के अनुसार बुक किया गया है।

नई उड़ान अहमदाबाद, मुंबई, कोच्चि और बेंगलुरु जैसे प्रमुख शहरों में शुरु की जाएगी।  जिससे इसके संचालन के पहले कुछ हफ्तों के भीतर कुल 82 साप्ताहिक उड़ानें उपलब्ध हो जाएगी। अकासा ने दिल्ली मे दो पार्किंग बे हासिल कर लिए हैं और जल्द ही शहर से उड़ानें शुरू कर देंगे।



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.