Saturday, 30 July 2022

किरीट सोमैया ने कांग्रेस के बड़े नेता पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- अवैध स्टूडियो और कंस्ट्रक्शन मामले में किया 200 करोड़ का भ्रष्टाचार

बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने फिर एक बार महाविकास अघाड़ी के एक नेता पर एक गंभीर आरोप लगाए हैं। इन आरोप में 200 करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार है। किरीट सोमैया की ओर से लगाए गए इस आरोप के बाद अब कांग्रेस के एक बड़े नेता पर मुसीबत का पहाड़ टूटने वाला है। जब-जब किरीट सोमैया ने किसी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं, उसके पीछे इनक्वारी के लिए सीबीआई और ईडी ने कमर कसी है।  


किरीट सोमैया ने कांग्रेस के बड़े नेता पर लगाए गंभीर आरोप


महाराष्ट्र में 2019 में विधानसभा चुनावों के बाद महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने मिलकर महाविकास अघाड़ी की सरकार बनाई। महाविकास अघाड़ी सत्ता पर आते ही राजनीति के मैदान में उतरकर बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कई नेताओं पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और उन आरोपों के चलते कई नेताओं को ईडी के सवालों के कटघरे में खड़े होना पड़ा। 


किरीट सोमैया की ओर से लगाए गए आरोपों के चलते ही ईडी की ओर से की गई जांच पड़ताल के बाद आज महाविकास अघाड़ी के पूर्व मंत्री और एनसीपी के कद्दावार नेता नवाब मलिक और अनिल देशमुख सलाखों के पीछे हैं। पर अब आरोप केंद्र में बीजेपी की सबसे बड़ी राजनीति विचारों से खिलाफत में बैठे कांग्रेस के नेता पर लगाया गया है। अब जांच के बाद देखना ये है कि किरीट सोमैया के इस आरोप में सच्चाई कितनी है। 


किरीट सोमैया ने महाविकास अघाड़ी सरकार के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के नेता असलम शेख पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह शिवसेना के नेता अनिल परब ने मुंबई के दापोली के समंदर में जिस तरह का रिसॉर्ट बनाया है, उसी तरह मढ में कोविड के समय पूर्व मंत्री असलम शेख के आर्शीवाद से बड़े-बड़े कंस्ट्रक्शन किए गए हैं।


कंस्ट्रक्शन में किया गया 200 करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार- किरीट सोमैया


पूर्व मंत्री असलम शेख के आर्शीवाद से हुए कंस्ट्रक्शन में समंदर के सभी नियमों का उल्लंघन किया गया है और कंस्ट्रक्शन में 200 करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार किया गया है। समंदर में स्टूडियो और अलग-अलग बिल्डिंग का काम किया गया है। बीजेपी नेता किरीट सोमैया की ओर से लगाए गए इन आरोपों में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। इस बीच किरीट सोमैया ने कहा कि जिस जगह पर 200 करोड़ रुपए का भ्रष्टाचार कर कंस्ट्रक्शन किया गया, वह उस जगह का दौरा करेंगे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.