Friday, 24 June 2022

Umang Event 2022: मुंबई पुलिस का सालाना जलसा 'उमंग' हुआ कैंसिल, पुलिस कमिश्नर ने बताई ये वजह

 


Mumbai News: मुंबई में एक बार फिर कोरोना संक्रमण (Coronavirus) बेकाबू हो गया है। वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर अब एहतियाती कदम भी उठाए जाने शुरू हो गए हैं। वहीं कई कार्यक्रम भी स्थगित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में मुंबई पुलिस का सालाना आयोजित होने वाला ‘उमंग कार्यक्रम’ (Umang Event 2022) भी स्थगित कर दिया गया है। इस संबंध में मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ( Police Commissioner Sanjay Pandey) ने ट्वीट कर जानकारी दी है। 


पुलिस कमिश्नर ने उमंग कार्यक्रम स्थगित किए जाने की वजह कोरोना बताया है

पुलिस कमिश्नर द्वारा किए गए ट्विट में लिखा गया है कि, “कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से पुलिस कर्मियी के लिए सालाना आयोजित होने वाला उमंग कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। ” लेकिन सूत्रों की माने तो पुलिस कमिश्नर जिस तरह से हाल के महीनो में बीजेपी और एमएनएस पर एक्शन लेते रहे हैं ऐसे में बदलते राजनीतिक समीकरण के चलते वे दबाव में हैं। बता दें कि मुंबई के वर्तमान पुलिस कमिश्नर संजय पांडे 30 जून के बाद रिटायर होने वाले हैं।  


मुंबई में बीते दिन आए कोरोना के 2 हजार से ज्यादा मामले

 वहीं जहां तक कोरोना संक्रमण की बात है तो मुंबई में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। पिछले 24 घंटे में नए मामलों में 50 फीसदी का उछाल आया है. बता दें कि गुरुवार को शहर में 2 हजार 479 नए कोविड ​​​​-19 के मामले दर्ज किए गए हैं जबकि बुधवार को यहां संक्रमण के 1 हजार 648 नए मामले सामने आए थे। यानी गुरुवार को नए मामलों की संख्या में 50 प्रतिशत का उछाल आया है. वहीं पिछले 24 घंटे में मुंबई में संक्रमण से एक मौत भी हुई है। इसी के साथ  शहर ने तीन दिनों के बाद 2,000 का आंकड़ा पार कर लिया है। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.