Wednesday, 30 March 2022

Thane Water Cut: आज ठाणे शहर के इन इलाकों में नहीं आएगा




ठाणे : स्टेम वाटर डिस्ट्रीब्यूशन एंड इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी प्रा. लिमिटेड कंपनी की तरफ से मानकोली एम.बी.आर पर स्टेम कंपनी के मुख्य पाइप लाइन (Pipeline) में से हो रहे पानी के रिसाव (Water Leakage) के मरम्मतीकरण (Repair) का काम किया जाने वाला है। परिणामस्वरूप, स्टेम प्राधिकरण के माध्यम से ठाणे महानगरपालिका (Thane Municipal Corporation) को की जाने वाली पानी की आपूर्ति बुधवार 30 मार्च 2022 को सुबह 9 बजे से गुरुवार 31 मार्च 2022 को सुबह 9 बजे तक बंद रहने वाली है।

जिसके चलते ठाणे के इंदिरा नगर, श्रीनगर, रामनगर,लोकमान्य नगर, वागले घोड़बंदर रोड (1158), पातलीपाड़ा, हीरानंदानी इस्टेट, गायमुख, बालकुम, कोलशेत,आजादनगर परिसरों में पानी की आपूर्ति बंद रखा जाएगा। इसी प्रकार बुधवार रात नौ बजे से गुरुवार सुबह नौ बजे तक ठाणे के समता नगर, रितुपार्क,जेल, साकेत, रुस्तमजी, कलवा, आकृति, सिद्धेश्वर,जॉनसन, इटरनिटी और मुंब्रा के कुछ हिस्सों में पानी कम दबाव में छोड़ा जाने वाला है। उक्त शटडाउन के कारण ठाणे महानगरपालिका क्षेत्र में जलापूर्ति बहाल होने तक पानी की आपूर्ति कम दबाव में रहने की संभावना है।
हालांकि, इस दौरान पानीकी आपूर्ति जोनल पद्धति (Zonal System) द्वारा किया जाने वाला है। लेकिन फिर भी ठाणे महानगरपालिका ने नागरिकों से पानी का उचित भंडारण रखने और महानगरपालिका के साथ सहयोग करने की अपील की है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.