Tuesday, 1 March 2022

बुर्के में छुपा रखा था 18 लाख का सोना, हैदराबाद एयरपोर्ट पर ऐसे खुली शख्स की पोल

 


हैदराबाद: हैदराबाद एयरपोर्ट (Hyderabad Airport) पर कस्टम के अधिकारियों (Customs Officials) ने एक यात्री के खिलाफ सोने की तस्करी (Gold Smuggling) का मामला दर्ज किया है. इस शख्स ने सोने को बुर्के पर लगने वाले मोतियों के रूप में छुपाया था. रविवार को यह यात्री दुबई से हैदराबाद करीब ₹18.18 लाख कीमत का 350 ग्राम सोना लेकर पहुंचा. सोने को सैकड़ों मोतियों में छुपाया गया था जो बुर्के पर लगे हुए थे.

हैदराबाद कस्टम्स ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए एक व्यक्ति को बुर्के से सोने के मोतियों को निकालते हुए दिखाया गया. कस्टम विभाग ने लिखा कि, 27 फरवरी को हैदराबाद कस्टम्स ने फ्लाइट नंबर FZ-439 में दुबई से आए एक यात्री के खिलाफ 350 ग्राम वजन के 18.18 लाख रुपये के सोने की तस्करी का मामला दर्ज किया है. इस सोने को मोतियों के रूप में छुपाया गया था जो बुर्के में लगे हुए थे.



बता दें कि हैदराबाद एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने सोने की तस्करी के ऐसे कई मामलों का पर्दाफाश किया है. जनवरी में अधिकारियों को एक यात्री की पट्टियों के नीचे छुपा 47 लाख रुपये का गोल्ड पेस्ट मिला था. इससे पहले सूडान की एक महिला यात्री के पास से 58 लाख रुपये मूल्य का सोना जब्त किया गया था इस महिला ने सोने को अपने अंडर गारमेंट्स और हैंड बैगेज में छिपाकर रखा था.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.