Tuesday, 8 February 2022

महिला दलाल Kalyan और उल्हासनगर में चला रही थी सेक्स रैकेट



दिनेश वर्मा

 उल्हासनगर: क्राइम ब्रांच की टीम को इस देहव्यापार के रैकेट के बारे में भनक  लगते ही महीला दलाल को धरदबोचा। 

पोलीस की टीम ने एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करके 1 महीला दलाल को हिरासत में लेकर 3 पिडित लडकीयो को देहव्यापार के दलदल से रेस्कयू किया।

आज AHTC ब्रांच ठाणे शहर के सीनीयर PI महेश पाटिल सर को गुप्त सूचना मिली थी की कल्याण वेस्ट खड़कपाडा पोलीस स्टेशन की हद में opp. कल्याण स्पॉट्स कल्ब, आधारवाडी चौक , होटल लीला रेजीडेंसी के पास एक महिला दलाल देहव्यापार के लिए लडकिया सप्लाई करने आने वाली  है, फिर पोलीस की टीम ने बोगस ग्राहक भेजकर  छापा मारा पोलीस के छापे  1 महीला  दलाल के चंगुल से 3 पीडित लडकीयो को जिस्मफरोशी के घिनोने कारोबार से पोलीस की टीम ने मुक्त किया  !

महीला दलाल विगत  कई महीनो से कल्याण , उल्हासनगर  की लॉजिंग बोर्डिंग  में लडकीया भेजकर पीडित लडकीयो से जबरन  जिस्मफरोशी का घिनौना काम करवा रही थी !!

अब क्राइम ब्रांच की टीम 1 महिला दलाल के उपर पीटा एक्ट की विभिन्न धाराओं ( IPC ) के तहत कानूनी कारवाई  कर रही है ,ओर 3  पिडित लडकीयो को महिला सुधारग्रह भेजने की कानूनी कारवाई  AHTC ( क्राइम ब्रांच ) की टीम कर रही है !

इस तरह यह पीटा एक्ट की कानूनी कारवाई ठाणे शहर आयुक्तालय के वरिष्ठ अधिकारियों  के मार्गदर्शन में    ठाणे शहर AHTC (क्राइम ब्रांच ) के सीनियर PI महेश पाटील सर और AHTC  की टीम ने सयुंक्त रूप से की। 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.