Wednesday, 23 February 2022

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक पर बड़ी कार्रवाई, पूछताछ के बाद साथ ले गए ED के अधिकारी

 महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां उद्धव सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक पर कार्रवाई हुई है। दरअशल प्रवर्तन निदेशालय ( Enforcement Directorate ) की एक टीम बुधवार को नवाब मलिक के घर पहुंची। इस दौरान टीम ने करीब एक घंटे तक एनसीपी नेता से कड़ी पूछताछ की। खास बात यह है कि इस पूछताछ के बाद ईडी अधिकारी नवाब मलिक को अपने साथ ईडी ऑफिस ले गए। मिली जानकारी के मुताबिक ईडी की टीम सुबह करीब 6 बजे नवाब मलिक के आवास पर पहुंची। पूछताछ के दौरान घर के दरवाजों के बंद कर दिया गया और किसी ना तो अंदर आने की और ना ही बाहर जाने की इजाजत थी। बता दें कि हवाला मामले में ईडी द्वारा जुटाए गए सबूतों में मलिक का नाम सबसे पहले आया था।

Maharashtra Minister Nawab Malik Questioned by ED In Mumbai
Maharashtra Minister Nawab Malik Questioned by ED In Mumbai

नवाब मलिका से उनके निवास पर पूछताछ करने के बाद करीब 7.30 बजे ईडी के अधिकारी उन्हें अपने साथ ED के ऑफिस ले गए। बताया जा रहा है कि यहां पर भी एनसीपी नेता से पूछताछ की जा रही है। ईडी दफ्तर में सुबह 8:30 बजे से मलिक से पूछताछ की जा रही है।


इस मामले में नवाब मलिक से हो रही पूछताछ

नवाब मलिक से ईडी की पूछताछ हावाला मामले को लेकर हो रही है। दरअसल ईडी ने अंडरवर्ल्ड से कथित संबंधों वाली एक संपत्ति के सिलसिले में नवाब मलिक को तलब किया था। अधिकारियों के मुताबिक राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.