Thursday, 2 December 2021

thane में भारी बारिश के बाद गिरा पेड़, दो एम्बुलेंस हुई क्षतिग्रस्त

 

महाराष्ट्र: ठाणे में भारी बारिश के बाद गिरा पेड़, दो एम्बुलेंस हुई क्षतिग्रस्त

    ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में भारी बारिश के बाद एक अस्पताल में पेड़ गिरने से दो एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गईं। एक निकाय अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख संतोष कदम ने बताया कि ठाणे और पड़ोसी पालघर जिले में बुधवार को भारी बारिश के दौरान यह घटना हुई। इसमें कोई घायल नहीं हुआ।   

    उन्होंने बताया कि बुधवार की रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर कलवा इलाके में छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल के परिसर में एक पेड़ वहां खड़ी दो एम्बुलेंस पर गिर गया। दोनों ही वाहनों का ऊपरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय अग्निशमन विभाग और आरडीएमसी की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और पेड़ को वहां से हटाया गया।   

    कदम ने बताया कि दातिवली इलाके में बिजली के तार पर भी एक पेड़ गिर गया। ठाणे शहर में कुछ जगहों से जलजमाव की शिकायतें भी आईं। ठाणे शहर में बृहस्पतिवार को सुबह आठ बजे तक पिछले 24 घंटे में 76.94 मिमी बारिश हुई। पालघर जिले के आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रमुख विवेकानंद ने बताया कि जिले में भी भीषण बारिश हुई लेकिन अब तक वहां से किसी अवांछित घटना की सूचना नहीं है। (एजेंसी)

    Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.