Gutkha Seized: अनाज गोडाउन पर पुलिस का छापा, पुलिस ने किया १ करोड़ का जहर जब्त - Hindmata Mirror

Tuesday, 28 December 2021

Gutkha Seized: अनाज गोडाउन पर पुलिस का छापा, पुलिस ने किया १ करोड़ का जहर जब्त



नागपुर. परिमंडल 3 के डीसीपी गजानन राजमाने को मिली गोपनीय जानकारी के आधार पर पांचपावली पुलिस ने एक गुटखा और तंबाकू विक्रेता के घर पर छापा मारा था. उसकी निशानदेही पर सोमवार की रात पुलिस ने मौदा स्थित गोदाम में छापा मारा और 1 करोड़ रुपये का गुटखा और तंबाकू जब्त की.

पुलिस ने रियाजुद्दिन अंसारी (45), शास्त्रीनगर निवासी सुनील जुनेजा और महल निवासी हिमांशू भद्र (40) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बीते शनिवार राजमाने को जानकारी मिली थी कि पांचपावली थाना क्षेत्र में रहने वाला रियाज बड़े पैमाने पर तंबाकू और गुटखा बेच रहा है. उन्होंने पांचपावली पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए.

रियाज के घर पर लाखों रुपये का माल बरामद हुआ. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर पता चला कि सुनील जुनेजा से माल खरीदता है. सुनील और हिमांशू भद्र का गोदाम मौदा थाना क्षेत्र में है. रियाज से मिली जानकारी के अनुसार पांचपावली पुलिस ने मौदा पुलिस और एफडीए के अधिकारियों के साथ मिलकर सावली फाटा परिसर में स्थित गोदाम में छापा मारा. गोदाम के सामने ही पुलिस को एक ट्रक दिखाई दिया. ट्रक की जांच करने पर सुगंधित तंबाकू के बोरे लदे थे.

इसके बाद गोदाम का ताला तोड़ा गया. भीतर भी भारी मात्रा में गुटका और तंबाकू रखी हुई थी. जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये से ज्यादा होने का पता चला है. बताया जाता है कि सुनील जुनेजा क्रिकेट सट्टे के धंधे में भी लिप्त है. हिमांशू भद्र के साथ मिलकर वह तंबाकू का व्यापार करता है. मध्यप्रदेश और अन्य राज्यों से बड़े पैमाने पर तंबाकू और गुटखा की तस्करी की जाती है.

पुलिस के छापे की जानकारी मिलने के बाद से जुनेजा और भद्र अंडरग्राउंड हो गए है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. शहर में तस्करी कर माल बेचने वाले अन्य राज्यों के व्यापारियों पर भी पुलिस शिकंजा कसने वाली है. शहर में पुलिस की सख्ती ज्यादा होने के कारण जुनेजा ने मौदा में गोदाम बनाया था. खुद डीसीपी राजमाने ने गोदाम में जाकर जांच की. 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.

Ads 970x90