Thursday, 2 December 2021

Cruise Drugs Caseपुणे के बाद पालघर पुलिस ने किया क्रूज़ ड्रग्स केस में गवाह किरण गोसावी को गिरफ्तार, धोखाधड़ी के लगे गंभीर आरोप

 

After Pune, Palghar police arrested witness in cruise drugs case, Kiran Gosavi
Photo:Twitter

    मुंबई: क्रूज़ ड्रग्स केस (Cruise Drugs Case) में गवाह किरण गोसावी (Kiran Gosavi) को पुणे पुलिस (Pune Police) के बाद पालघर पुलिस (Palghar Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। गोसावी को पालघर पुलिस ने धोखाधड़ी (Cheating) के एक केस में अरेस्ट किया है। इससे पहले उसे पुणे पुलिस ने गोसावी को गिरफ्तार किया था। गोसावी वही शख्स है जिसकी सेल्फी बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ वायरल हो गई थी।     

    आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल होने के बाद ये बात सामने आई थी के एनसीबी के क्रूज़ ड्रग्स केस में गोसावी एक गवाह हैं। इसके बाद उनके ऊपर एनसीबी की कार्रवाई के दौरान आर्यन खान के साथ मौजूद रहने को लेकर सवाल उठे थे। गोसावी को जानने वाले प्रभाकर सेल ने बाद में दावा किया था कि, आर्यन खान को छोड़ने के लिए करोड़ों रुपये की मांग की थी। प्रभाकर ने अपने आप को गोसावी का सहयोगी बताया था। इस मामले में मुंबई पुलिस भी अब जांच कर रही है।

    एएनआई के अनुसार, गोसावी को पालघर पुलिस ने धोकाधड़ी के केस में गिरफ्तार किया है। उसे पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी। बता दें कि, एनसीबी द्वारा आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद गोसावी चर्चा में आए थे। बाद में गोसावी को लेकर खुलासा हुआ था कि, उसके उपदर महाराष्ट्र में कई जगह कतिथ धोखाधड़ी की शिकायतें पहले दी जा चुकी हैं। 


    SHARE THIS

    Author:

    Etiam at libero iaculis, mollis justo non, blandit augue. Vestibulum sit amet sodales est, a lacinia ex. Suspendisse vel enim sagittis, volutpat sem eget, condimentum sem.

    0 coment rios: