Saturday, 11 December 2021

मामूली विवाद में जानलेवा कदम: chiplun में नगर परिषद कर्मचारियों संग विवाद के बाद एक शख्स ने बालकनी से कूद सुसाइड का किया प्रयास

 

आत्महत्या के प्रयास की यह घटना मौके पर किसी शख्स ने अपने मोबाइल फोन में कैद की है। - Dainik Bhaskar
आत्महत्या के प्रयास की यह घटना मौके पर किसी शख्स ने अपने मोबाइल फोन में कैद की है।

महाराष्ट्र के रत्नागिरी के चिपलून से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शनिवार को नगर परिषद भवन की दूसरी मंजिल पर एक पिता और अपने दो बच्चों के साथ चढ़ गया और ऑफिस की बालकनी से छलांग लगा सुसाइड का प्रयास किया। हालांकि, ऑफिस के कर्मचारियों को इसकी भनक लग गई और दोनों बच्चों को बचा लिया गया। ऊंचाई से गिरने से पिता के पैर और हाथ में चोटें आई है।

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पिता बालकनी से छलांग लगाता हुआ नजर आ रहा है। सुसाइड का प्रयास करने वाले शख्स का नाम नंदेश नलवाडे है। नंदेश शनिवार सुबह अचानक अपने दो बच्चों के साथ चिपलून नगर परिषद कार्यालय पहुंचा और वहां कुछ कर्मचारियों संग उसकी बहस हो गई। इसके बाद वह सीधे दूसरी मंजिल पर बनी बालकनी पर जाकर खड़ा हो गया और अपनी ओर कुछ लोगों को आता देख छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद कुछ कमर्चारियों ने बताया कि शख्स अपने बच्चे को भी नीचे फेंकने वाला था।

घरेलू विवाद के बाद मानसिक रूप से परेशान था शख्स
हालांकि, बच्चों को नगर निगम के सुरक्षा गार्डों ने समय पर पकड़ लिया और उनकी जान बच गई। ऑफिस के कुछ लोगों ने हंगामा देख नीचे खड़े होकर आरोपी को तिरपाल के सहारे रोकने का भी प्रयास भी किया। घटना की सूचना मिलते ही चिपलून पुलिस मौके पर पहुंची और नगर सुरक्षा गार्डों ने नंदेश को पुलिस के हवाले कर दिया। जांच में सामने आया है कि घरेलू विवाद के चलते नंदेश मानसिक रूप से परेशान चल रहा था और निगम कर्मचारियों संग हुई बहस के बाद मामला बड़ा हो गया।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.