Saturday, 18 December 2021

हडकंप: नवी मुंबई के एक स्कूल में 16 छात्र कोरोना संक्रमित, भवन को सील कर किया जा रहा सैनिटाइज

 


नवी मुंबई.  : नवी मुंबई के घनसोली स्थित शेतकरी विद्यालय के 16 विद्यार्थियों की पिछले दो दिनों में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है (STUDENTS OF SHETKARI VIDYALAYA LOCATED IN GHANSOLI,)। जिसके बाद मनपा ने निर्णय लिया है कि वह अब शनिवार को स्कूल के 600 बच्चों की कोरोना जांच करेगी ।

जिस लड़के की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई (CORONA REPORT CAME POSITIVE) थी उसका एक रिस्तेदार कुछ दिन पहले ही विदेश से आया था । एक विद्यार्थी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद महानगर पालिका ने शुक्रवार को क़रीब 375 बच्चों की कोरोना जांच की, जिसमें 15 और कोरोना पॉजिटिव निकले, अब तक सभी विद्यार्थियों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट नहीं आई है इसलिए संभावना जताई जा रही है कि आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद इस संख्या में भी वृद्धि हो सकती है।

कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी विद्यार्थी 8वीं से 12वीं के बीच के हैं (8TH TO 12TH. ON SATURDAY,)। शनिवार को मनपा ने अन्य 600 बच्चों का कोरोना टेस्ट करने का टारगेट रखा है साथ ही मनपा कोरोना पॉजिटिव आए बच्चों के संपर्क में आए लोगों को भी खोजकर कोरोना जांच कर रही है और उन्हें क्वारंटाइन में रहने को कह रही है।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.