Friday, 15 October 2021

Thane: सिविल इंजीनियर की पिटाई के मामले में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री जितेंद्र आव्हाड अरेस्‍ट, फिर मिली जमानत


दिनेश वर्मा

ठाणे। महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड के ठाणे बंगले पर सिविल इंजीनियर की पिटाई के मामले में उनको गिरफ्तार कर रिहा कर दिया गया है। मंत्री जितेंद्र आव्हाड खुद वर्तकनगर थाने गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद पुलिस ने उसे ठाणे कोर्ट में पेश किया। जितेंद्र आव्हाड ने ठाणे कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की। ठाणे की एक अदालत ने उन्हें 10,000 रुपये के निजी जाति मुचलके पर जमानत दे दी।

ठाणे पुलिस के मुताबिक, एक सिविल इंजीनियर पर कथित हमले के मामले में महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड वर्तक नगर थाने में पेश हुए। उसने अपना बयान दर्ज किया और उसे ठाणे की अदालत में पेश किया गया। बाद में, उन्हें 10,000 रुपये के जमानत मुचलके और एक जमानत पर रिहा कर दिया गया है

क्या है पूरा मामला?

घोडबंदर रोड पर आनंदनगर इलाके के रहने वाले अनंत करमुसे ने जितेंद्र आव्हाड के बारे में एक आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट किया था। इस पोस्ट के बाद 5 अप्रैल, 2020 की रात करामुसे को पुलिस आव्हाड के बंगले में ले गई, जहां कथित तौर पर 15 से 20 लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। करामुसे की शिकायत के मुताबिक, मारपीट के वक्त आव्हाड भी बंगले पर मौजूद थे। मामले में तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया था।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.