Mumbai : ईडी के सामने हाजिर हुए अनिल परब, पूछताछ जारी

मुंबई .कई समंस के बाद आखिरकार महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री और शिवसेना नेता अनिल परब आज ईडी के सामने पेश हुए। ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन भेजकर आज उन्हें पेश होने के लिए कहा था।

इसके पहले भी अनिल परब को 31अगस्त को हाजिर होने के लिए कहा था, लेकिन सरकारी कामकाज में व्यस्त होने का हवाला देकर पेश नहीं हुए थे।



ईडी दफ्तर में ईडी के अधिकारियों से मिलने से पहले अनिल परब ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, ‘आज मैं ED ऑफिस जा रहा हूं। मुझे दूसरा समन भेजा गया है। मैं अपने बेटे की कसम खा कर कहता हूँ कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है। मुझे नही पता है कि मुझे जांच के लिए किस मामले में बुलाया गया है। जब मैं जाऊँगा, तो जो मुझसे पूछा जाएगा, मैं उसका जवाब दूंगा। मैं सिर्फ अपने बारे में बात करूंगा, किसी और के बारे में मुझे कुछ नही पता है।’


आपको बता दें कि देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवासस्थान एंटिला के पास विस्फोटक सामग्री रखने और मनसुख हिरेन की हत्या के मामले में गिरफ्तार मुंबई क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारी सचिन वाज़े ने एक चिट्ठी के ज़रिए अनिल परब पर पैसे की उगाही के आरोप लगाए थे। सचिन वाज़े ने NIA को एक चिट्ठी भेजी थी जिसमें महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के और राज्य के परिवहन मंत्री अनिल परब पर अवैध वसूली के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया गया था। वाज़े के मुताबिक, अनिल परब ने उनसे सड़क बनाने के ठेकेदारों से पैसे उगाहने के लिए कहा था।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget