Monday, 13 September 2021

Mumbai: दामाद ने सास की हत्या कर शव के साथ की बर्बरता, प्राइवेट पार्ट में डाला बांस; 10 दिन पहले ही जेल से आया था बाहर

पुलिस ने बताया कि आरोपी 1 सितंबर को ही सजा काटकर जेल से बाहर आया था. उसने गुस्से में सास के सिर पर टाइलों से हमला किया और चाकू से वार कर उसकी हत्बाया कर दी. इसके बाद आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में एक बांस डाल दिया और एक अंग बाहर निकाल दिया.


महाराष्ट्र (Maharashtra News) में बीते दिनों 32 वर्षीय लड़की का बर्बरता से रेप और मर्डर का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि एक और शर्मनाक घटना सामने आई है. मुंबई के विले पार्ले में एक दामाद ने अपनी सास की हत्या कर उसके प्राइवेट पार्ट में बांस डाल दिया. आरोपी दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और 14 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि इस शख्स ने अपनी सास की न सिर्फ क्रूरता से हत्या की है बल्कि शव के साथ भी बर्बरता की.

पुलिस के अनुसार, ‘उसने सास के सिर पर टाइलों से हमला करने और चाकू से वार करने के बाद, आरोपी ने उसके प्राइवेट पार्ट में एक बांस डाल दिया और एक आंतरिक अंग को बाहर निकाल दिया. हमने छह दिन पहले आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) को जोड़कर मामला दर्ज किया था.” पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ये महिला अपनी बेटी के साथ रहती थी. आरोपी दामाद चेन स्नेचिंग के जुर्म में धोषि पाए जाने के बाद तीन साल से जेल में था और 1 सितंबर को ही रिहा हो कर लौटा था. जेल से छूटने के बाद, आरोपी अपनी पत्नी से मिलने गया और उसने देखा कि उसने किसी और से शादी कर ली है और वह गर्भवती है.

पत्नी की दूसरी शादी का बदला सास से लिया

आरोपी पत्नी की दूसरी शादी को लेकर काफी गुस्से में था, उसने अपनी पत्नी से अपने नए पति को छोड़ने के लिए कहा. अगले दिन जब वह उससे मिलने गया तो वह उस जगह से चली गई थी. उसने अपनी सास से उसके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश की, जिसने उसे कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया. इसके बाद आरोपी ने अपनी सास के साथ मारपीट की और कई बार चाकू से वार किया. उसे एक दिन बाद पुणे से गिरफ्तार किया गया.




मुंबई रेप पीड़िता की मौत

उधर मुंबई में रेप के बाद मारपीट का शिकार हुई महिला की करीब 30 घंटे बाद हॉस्पिटल में मौत हो गई है. आरोपी ने रेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट पर रॉड से गंभीर रूप से हमला किया था. पीड़ित महिला का मुंबई के राजावाड़ी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था. इस घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसके आधार पर आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. अदालत ने उसे 10 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजने का आदेश दिया है. इस पूरे मामले को लेकर CM उद्धव ठाकरे ने कहा है कि हम इस मामले की सुनवाई ट्रैक में ले जाएंगे, ताकि जल्द से जल्द आरोपी को कड़ी सजा मिल सके

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.