Friday, 24 September 2021

जनता का गुस्सा कैमरे में कैद:ठाणे में महिला के गले से चेन लूट कर भाग रहे शख्स को भीड़ ने पकड़ा, अधमरा होने तक पीटा; गंभीर हाल में हॉस्पिटल में एडमिट

मुंबई से सटे ठाणे के भिवंडी इलाके में एक चैन स्नैचर की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी है, पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद निजामपुर पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों और चोर के खिलाफ केस दर्ज किया है। भीड़ के गुस्से का शिकार बना यह शख्स बुरी तरह से घायल है और इसका ठाणे के एक सरकारी हॉस्पिटल में इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक,कोम्बड पाड़ा इलाके में सड़क पर चल रही एक महिला के गले से मंगलसूत्र छीनकर बाइक से भाग रहा था। महिला की गुहार सुनकर लोगों ने उसका पीछा किया और उसे दबोचकर बुरी तरह पीटा। महिला की चेन छीनने वाले शख्स की पहचान सलमान पठान (30) के रूप में हुई है। सलमान भिवंडी इलाके का ही रहने वाला था।

चोर मांगता रहा माफी, भीड़ करती रही पिटाई

चोर की जिस दौरान पिटाई हो रही है, पास की इमारत से किसी ने इसका वीडियो बना लिया और पुलिस स्टेशन को भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और उसकी पिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। पकड़े


जाने के बाद वह हाथ जोड़ कर माफी मांगता रहा, लेकिन भीड़ के सिर पर गुस्सा सवार था और उसने आरोपी को तब तक पीटा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गया।

इसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और आरोपी के ले जाकर भिवंडी उप जिला हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है। डॉक्टर्स के मुताबिक, शख्स की हालत गंभीर बनी हुई है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.