Sunday, 12 September 2021

गोल्ड तस्करी का नया तरीका जान उड़ जाएंगे होश, देखिए कहां छिपाकर रखा हुआ था सोना

 गोल्ड स्मगलिंग का ताजा मामले के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. क्योंकि स्मगलर ने शरीर के जिस हिस्से में सोना छिपाया हुआ था, उसे पकड़ पाना इतना आसान नहीं था.

पुलिसवालों को चकमा देने के लिए स्मगलर्स आए दिन नए-नए तरीके इजाद करते रहते हैं. लेकिन हमारे कस्टम अधिकारी भी कुछ कम नहीं हैं. ऐसे स्मगलर्स को दबोचने में वे काफी माहिर होते हैं. हालांकि, गोल्ड स्मगलिंग का ताजा मामले के बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. क्योंकि स्मगलर ने शरीर के जिस हिस्से में सोना छिपाया हुआ था, उसे पकड़ पाना इतना आसान नहीं था. लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट पर जब तस्करों की तलाशी ली गई तो उनकी सारी चालाकी धरी की धरी रह गई. सोना तस्करी के आरोप में दो शख्स को गिरफ्तार किया गया है. मामला 28 अगस्त की रात का है.


एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी के आरोप में उज्बेकिस्तान के दो नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है. ये दोनों अपने मुंह के अंदर सोना छिपाकर ला रहे थे. तलाशी लेने पर इनके मुंह से 951 ग्राम सोना और एक चेन बरामद की गई. तस्करों ने अपने दांतों के ऊपर सोना चढ़ाया हुआ था.

सोना तस्करी का ये अनोखा तरीका सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. लोग लगातार एएनआई के ट्वीट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. आइए नजर डालते हैं कुछ चुनिंदा ट्वीट्स पर.







Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.