Thursday, 9 September 2021

बॉलीवुड का 'फाइनेंसर भाई' यूसुफ लकड़वाला का मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में हुआ निधन

इसी साल मई में लैंड ग्रैंबिंग के मामलों में गिरफ्तार यूसुफ लकड़वाला (Yusuf Lakdawala) को ईडी ने हैदराबाद के निजाम की जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेचने के मामले के साथ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था.
मुंबई. बॉलीवुड का ‘फाइनेंसर भाई’ यूसुफ लकड़वाला (Yusuf Lakdawala) का आज (गुरुवार) मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में निधन हो गया है. वह मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में एडमिट थे. इसी साल मई में लैंड ग्रैंबिंग के मामलों में गिरफ्तार यूसुफ लकड़वाला को ईडी ने हैदराबाद के निजाम की जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर बेचने के मामले के साथ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किया था.

यूसुफ लकड़वाला (Yusuf Lakdawala) बॉलीवुड में काफी चर्चित शख्स थे. ईडी से पहले पुणे की आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offences Wing) द्वारा इन्हें दो साल पहले भी गिरफ्तार किया गया था.

वहीं, साल 2019 में युसूफ लकड़वाला को गुजरात के अहमदाबाद इलाके से मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. हालांकि उस वक्त पुलिस की टीम को जानकारी मिली थी कि वह पुलिस से बचने के लिए लंदन भागने की तैयारी कर रहा था. उसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. उस वक्त उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया गया था.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.