Maharashtra: ठाकरे सरकार को झटका! परिवहन मंत्री अनिल परब को ED ने भेजा नोटिस, मंगलवार को हाजिर होने का आदेश



मुंबई। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना नेता व महाराष्ट्र सरकार में संसदीय मामलो के मंत्री अनिल परब को प्रवर्तन निदेशालनय (ईडी) ने तलब किया है। परब को मंगलवार को ईडी के समक्ष पेश होने को कहा गया है। अनिल परब को 100 करोड़ रुपए की कथित वसूली के आरोप में समन जारी किया गया है। ईडी ने परब को मंगलवार सुबह 31 अगस्त को उनके दफ्तर में पेश होने का आदेश दिया है।

इस बात की जानकारी शिवसेना नेता सांसद संजय राउत ने एक ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने अच्छा किया कहकर केंद्र पर निशाना साधते हुए इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की।  है मामला? 

महाराष्ट्र के रीजनल ट्रांसपोर्ट ऑफिस (आरटीओ) के एक निलंबित मोटर वेहिकिल इंस्पेक्टर ने मंत्री अनिल परब पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाया है। नासिक के आरटीओ रहे गजेंद्र पाटिल ने ईमेल के जरिए पंचवटी थाने को शिकायत भेजी थी। पाटिल ने अपनी शिकायत में सीमा जांच चौकियों पर, कुछ निजी ऑपरेटरों के खिलाफ मामलों के निपटारे और बीएस-4 वाहनों के अवैध पंजीकरण में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।शिकायत के बाद मंत्री अनिल परब और अन्य के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए 3 सदस्यीय समिति का गठन कर किया है,  जिसके बाद मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय अनिल परब को तलब किया है।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget