Sonu Sood अब चमकाएंगे ‘आप’ का चेहरा, बने कार्यक्रम का ब्रैंड एम्बैसडर


केजरीवाल सरकार के एक कार्यक्रम में की घोषणा

मुंबई. मददगार एक्टर के रूप में पहचान बना चुके सोनू सूद अब आम आदमी पार्टी (आप) का चेहरा चमकाने का काम करेंगे। उन्होंने अरविंद केजरीवाल के साथ एक मंच से केजरीवाल सरकार के एक कार्यक्रम का ब्रैंड एम्बैसडर बनने की घोषणा की है। सोनू सूद आम आदमी पार्टी में बाकायदा शामिल होंगे या नहीं, इस बात का कोई स्पष्टीकरण नहीं हुआ है, लेकिन अब वे आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम के ब्रैंड एम्बैसडर तो बन ही गए हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद दिल्ली की केजरीवाल सरकार की महत्वाकांक्षी ‘देश के मेंटर’ पहल के ब्रांड एंबेसडर बनेंगे।मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को यह घोषणा कर दी है। आप प्रमुख ने घोषणा की कि उनकी सरकार जल्द ही भारत में सबसे प्रगतिशील फिल्म नीति लेकर आएगी, जो मनोरंजन उद्योग को बड़े पैमाने पर बढ़ावा देगी, इसके एक दिन बाद सोनू सूद ने राष्ट्रीय राजधानी में केजरीवाल से मुलाकात की।

उनकी बैठक के बाद संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में, केजरीवाल ने विभिन्न परोपकारी कार्यों की प्रशंसा की, जो सूद ने कोरोनोवायरस बीमारी (कोविड -19) महामारी से उत्पन्न विस्थापन संकट के दौरान किए थे। संकट के मद्देनजर एक परामर्श कार्यक्रम ‘देश के मेंटर’ पहल की घोषणा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि यह भारत का अब तक का सबसे बड़ा परामर्श कार्यक्रम होगा। उन्होंने कहा कि सोनू सूद इस कार्यक्रम के लिए ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सहमत हो गए हैं।

सोनू सूद ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कल्याणकारी पहलों की प्रशंसा की और कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में शिक्षा के लिए एक आदर्श मॉडल है। अभिनेता ने कहा कि ऐसे ‘संरक्षकों’ की बहुत आवश्यकता है जो बच्चों को एक उज्ज्वल भविष्य की ओर मार्गदर्शन कर सकें।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget