एनसीबी ने केन्या की 3 महिलाओं को किया गिरफ्तार, प्राइवेट पार्ट में छुपा रखा था सोना



Gold Smuggling: ड्रग्स सिंडिकेट का पता लगाने का काम करने वाली मुंबई एनसीबी ने अब एक किलो सोना बरामद किया है. दरअसल, एक गुप्त जानकारी के आधार पर मुंबई एयरपोर्ट पर एनसीबी के अधिकारियों ने ट्रैप लगाया. हालांकि यहां ड्रग्स की जगह एनसीबी को करीब एक किलो सोना बरामद हुआ. वहीं ये सोना महिलाओं के प्राइवेट पार्ट की कैविटी से मिला.


एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि तीन महिलाएं ड्रग्स लेकर मुंबई आने वाली हैं. इसी जानकारी के आधार पर तीन महिलाओं को जांच के लिए रोका गया. उनके लगेज की जांच की गई लेकिन उसमें से कुछ नहीं मिला. जांच के दौरान महिलाओं की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्हें तुरंत जेजे अस्पताल ले जाया गया.




बॉडी स्कैन की तो हुआ ये खुलासा




डॉक्टर ने जब महिलाओं की बॉडी स्कैन की तो पता चला की उन महिलाओं ने अपने गुप्तांग की कैविटी में कुछ छुपाया हुआ है, जिसके बाद उस पदार्थ को निकाला गया और पता चला की वो सोना है. उन महिलाओं के पास से 937.78 ग्राम सोना जब्त किया है. वानखेड़े ने बताया की इन महिलाएं ने कोंडम में सोना डालकर प्राइवेट पार्ट से सोना शरीर में छुपाया था. ये महिलाएं केन्या की नागरिक हैं. वे लोग केन्या से कतर गई और फिर वहां से मुंबई आई थी.

इन महिलाओं का नाम मोहमूद खुरेशा अली, अब्दुल्लाहि अब्दिया अदन, अली सादिया अल्लो है. वानखेड़े ने बताया की चूंकि यह मामला कस्टम से संबंधित है, इस वजह से यह मामला आगे की जांच के लिए कस्टम को ट्रांसफर कर दिया गया है.

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget