Monday, 2 August 2021

नवी मुंबई पुलिस ने पकड़े वाहन चोर, 2 करोड़ 10 लाख कीमत के 31 वाहन जब्त



नवी मुंबई- वाहन हड़पने में माहिर दो ठगों को नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने 2 करोड़ 10 लाख कीमत के 31 वाहन जब्त किए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी वाहन मालिकों से वाहन भाड़े पर देने के नाम पर गाड़ियां ले लेते थे और कुछ दिनों तक भाड़ा देते भी थे उसके बाद गाड़ियां लेकर भाग जाते थे। कुछ लोगों ने उनके वाहन लेकर भागने की शिकायत की थी। जिसके बाद नवी मुंबई पुलिस ने एक टीम का गठन किया था जिसे गुप्तचरों की सूचना के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया जिसने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर लिया।
नवी मुंबई पुलिस आयुक्त बिपिन कुमार सिंह ने बताया कि पहले आरोपी से पूछताछ में दूसरे आरोपी के बारे में बताया जो कि उसका साथी था। जिसके बाद पुलिस ने उसे भी चेंबूर से गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों ने 5 गुनाह कबूल किया हैं और पुलिस ने उनके पास से 31 वाहन भी जप्त किए हैं जिनकी कीमत करीब 2 करोड़ 10 लाख बताई जा रही है।
पुलिस आयुक्त बिपिन कुमार सिंह ने लोगों से आह्वान किया है कि वे इस तरह के धोखेबाजों से सावधान रहें और ऐसे लोगों के फसावें में न आए गाड़ी भाड़े पर उठाने से पहले उसकी अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर ले। आवश्यक हो तो नजदीकी पुलिस स्टेशन से उसके बारे में जानकारी भी ले। उसके बाद ही भाड़े पर दें। यदि इस तरह से कोई धोखाधड़ी करता हो तो तुरंत पुलिस को अवगत कराएं हम उनकी पूरी मदद करेंगे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.