Friday, 9 July 2021

वर्दी उतार, बीच में से चीर दूंगा... पहले TRAFFIC कांस्टेबल को धमकाया फिर यूं टपके आंसू



महाराष्ट्र के ठाणे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को धमकाता नजर आ रहा है। सड़क पर खड़ी कार में व्हील क्लैम्प लगाए जाने पर पति-पत्नी मारपीट पर उतारू हो गए। वायरल वीडियो में उन्हें यह कहते हुए भी सुना जा सकता है 'वर्दी उतार, बीच में से चीर दूंगा।' हालांकि, पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एक अन्य वीडियो में आरोपी को हवालात में रोते हुए देखा जा सकता है।
घटना ठाणे के मीरा रोड की है। गुरुवार को आरोपी अमर सिंह पत्नी मीणा सिंह के साथ यहां पहुंचा और गाड़ी सड़क किनारे छोड़कर कहीं चला गया। जब ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी की नजर पड़ी तो उसने पहियों को लॉक कर दिया। वापस आने पर पति-पत्नी ने पुलिसकर्मी को धमाकाना शुरू कर दिया। वे जोर-जोर से चिल्लाने लगे और वर्दी उतारने की चुनौती देने लगे।
वीडियो वायरल होने के बाद कपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने कहा है कि ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस से दुर्व्यवहार को लेकर संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपी अमर सिंह को जैसे ही पुलिस थाने लाया गया उसके सुर बदल गए और माफी मांगने लगा। एक अन्य वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी जमीन पर बैठकर रोता हुआ दिख रहा है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.