Friday, 23 July 2021

PORN MOVIES मामला:पति के एडल्ट ऐप के बारे में जानती थीं शिल्पा शेट्टी, कुंद्रा ने कई बार उनके खाते में पैसे मंगवाए; दोनों कई कंपनियों में हैं पार्टनर




पोर्न फिल्म रैकेट मामले में मुंबई पुलिस की टीम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले पर जांच के लिए पहुंची है। पुलिस पिछले 4 घंटे से शिल्पा से सवाल-जवाब कर रही है। पोर्न केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा (शिल्पा के पति) को भी पुलिस साथ लेकर पहुंची है। दोनों को आमने-सामने बैठाकर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा का स्टेटमेंट फिलहाल दर्ज कर रही है। जानकारी के मुताबिक, शिल्पा कुंद्रा की कई कंपनियों में पार्टनर हैं और उन्हें इस ऐप और इसके कंटेंट को लेकर पूरी जानकारी थी। मुंबई पुलिस की जांच में सामने आया है कि कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे।

सूत्रों के मुताबिक, कुंद्रा ने कई बार इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम शिल्पा के बैंक खाते में भी मंगाई थी। शिल्पा पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर कुंद्रा के गलत काम की जानकारी छिपाई है। उनकी एडल्ट कंटेंट कंपनी 'केनरिन' में शिल्पा भी पार्टनर हैं। कई लड़कियों ने अपने बयान में भी यह कहा है कि एक्टिंग में आने से पहले उनकी बात शिल्पा से करवाई गई थी।

राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया

वहीं राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है। उनका कहना है कि पुलिस ने उन्हें 41A के तहत नोटिस नहीं दिया था। बता दें 41A का नोटिस पुलिस के सामने पेशी के लिए होता है। अगर व्यक्ति इस नोटिस का पालन करता है तो उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सकता, सिर्फ पूछताछ के लिए ले जाया जा सकता है।

कुंद्रा 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं
राज कुंद्रा की पुलिस कस्टडी शुक्रवार को खत्म हो रही थी, लेकिन एस्प्लेनेड कोर्ट ने कस्टडी 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है। उनके सहयोगी रेयान थोर्पे को भी 27 जुलाई तक कस्टडी में भेज दिया गया है। कुंद्रा फिलहाल भायखला जेल में हैं। पुलिस कस्टडी में रहने वालों को यहीं रखा जाता है। फरवरी 2021 में सामने आए पोर्न मूवीज रैकेट के मामले में अब तक राज कुंद्रा समेत 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

शुक्रवार को कुंद्रा की कोर्ट में पेशी के दौरान मुंबई पुलिस ने एक और खुलासा किया है। पुलिस की ओर से बताया गया कि कुंद्रा 121 पोर्न वीडियोज को इंटरनेशनल लेवल पर 9 करोड़ रुपए में बेचने वाले थे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.