Sunday, 25 July 2021

Porn case: राज कुंद्रा के अंधेरी ऑफिस में मिली मिस्ट्री वॉल, दीवार में छिपी अलमारी में रखे थे पोर्न फिल्मों से हो रही कमाई के दस्तावेज

 मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति के कई राजफाश करने में जुटी है। अब पुलिस को राज के अंधेरी वाले ऑफिस में एक मिस्ट्री वॉल और उसमें छिपाई गई अलमारी का पता चला है। इसके बाद शनिवार को नए सिरे से इस ऑफिस की तलाशी ली गई। क्राइम ब्रांच को अलमारी में कुछ बॉक्स और कई फाइलें मिली हैं जिनमें क्रिप्टोकरेंसी से जुड़ी जानकारियां हैं।

अंधेरी वेस्ट की इस इमारत में राज कुंद्रा का ऑफिस होने की जानकारी मिली है।
अंधेरी वेस्ट की इस इमारत में राज कुंद्रा का ऑफिस होने की जानकारी मिली है।

दीवार में छिपा रखे थे काली कमाई के राज
इससे पहले, क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को भी इसी ऑफिस में छापेमारी की थी, लेकिन तब छिपी हुई अलमारी नजर नहीं आई थी। पुलिस को वियान इंडस्ट्रीज के कर्मचारियों से पूछताछ में इसका पता चला। अब तक हुई पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा ने भी इसके बारे में खुलासा नहीं किया था। हालांकि शनिवार को एक कर्मचारी ने यह राज उगला, तब अलमारी बाहर आ गई।

121 इरॉटिक वीडियो बेचने की तैयारी थी
जांच अधिकारियों ने न्यूज चैनल को बताया है कि कुंद्रा 121 इरॉटिक वीडियो बेचने की फिराक में थे। इसके लिए उनकी एक बड़ी डील को लेकर बात चल रही थी। इस सौदे से करोड़ों रुपए की कमाई की बात सामने आई है। अभी यस बैंक और यूनियन बैंक ऑफ अफ्रीका में कुंद्रा के बैंक खाते की जांच की जा रही है। मामला पैसों से जुड़ा है, इसलिए अब ED भी राज के खिलाफ FEMA और PMLA के तहत केस दर्ज करने की तैयारी में है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.