police कस्टडी बढ़ने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे राज कुंद्रा, अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए दायर की याचिका



पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पुलिस कस्टडी (Police Custody) बढ़ने के बाद, कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) का रुख किया है. मामले में राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी है. वहीं आज ही यानी शुक्रवार को कुंद्रा की कस्टडी बढ़ा कर 27 जुलाई तक कर दी गई है.

शुक्रवार को राज कुंद्रा और उनके साथी रयान थोर्पे को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों को 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है. जिसके बाद मामले में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की एक टीम राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के घर भी पहुंची है. वहीं पोर्नोग्राफी मामले में मुख्य आरोपी राज कुंद्रा ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

कोर्ट में दायर याचिका में बोले कुंद्रा- मेरी गिरफ्तारी अवैध

अश्लील फिल्मों के निर्माण से संबंधित मामले में उनकी गिरफ्तारी को बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती देते हुए कुंद्रा ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी अवैध है. आज ही (शुक्रवार) को पुलिस ने राज कुंद्रा और रयान थोर्पे को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया था. पुलिस ने दोनों की 7 दिन की और पुलिस हिरासत मांगी थी. पुलिस को अंदेशा है कि पोर्नोग्राफी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया गया था. मुंबई पुलिस ने कोर्ट को बताया कि सट्टेबाजी के शक के चलते राज कुंद्रा के यस बैंक खाते और यूनाइटेड बैंक ऑफ अफ्रीका खाते के बीच लेनदेन की जांच की जानी चाहिए.


Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget