Friday, 16 July 2021

बहन के साथ मिलकर मां ने अपनी बेटी को ही किया Kidnap

 


मुंबई (Mumbai) की दहिसर पुलिस (Dahisar Police) ने महज 5 घंटे में किडनैपिंग (Kidnapping) की वारदात को सुलझाने में कामयाब हुई. पुलिस ने 4 किडनैपर को महाराष्ट्र के सतारा जिले (Satara) से गिरफ्तार किया है, जिनमें किडनैप की गई युवती की मां और मौसी सहित तमिलनाडु पुलिस कॉन्स्टेबल भी शामिल है.


नालासोपारा के रहने वाले वाले पाल सिंह नाडार (30) ने दहिसर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी मारिया पालराज देवेंद्र (22) का अपहरण उसकी मां और रिश्तेदारों ने कर लिया है, जो दहिसर एसवी रोड सम्मेलन होटल के पास मिलने के बहाने युवती को बुलाये थे और किडनैप कर भाग गए.


इसके बाद दहिसर पुलिस के सीनियर पीआई प्रवीण पाटील, जांच अधिकारी चंद्रकांत घारगे और एपीआई अभिनय पवार की टीम ने मौके पर जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला, जिसमें एक सफेद इटियोस कार में सवार कुछ लोग मारिया को जबरन किडनैप कर ले जाते हुए दिखाई दिए.


गाड़ी का लोकेशन और मारिया की मां के मोबाइल लोकेशन के आधार पर यह जानकरी मिली कि गाड़ी को महाराष्ट्र के बाहर लेकर जा रहे हैं. जांच अधिकारी घारगे ने महाराष्ट्र के सभी टोल नाके पर अलर्ट जारी कर दिया. उनके हुलिए और जानकारी के आधार पर महाराष्ट्र के सतारा टोल नाके के पास रोका गया. 


दहिसर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें मारिया की मां कोइल अम्माल देवेंद्र (46), मौसी पोंनु ताई (43), ड्राइवर नाडार स्वामी (30) और तमिलनाडु पुलिस कॉन्स्टेबल अरुण कुमार देवेंद्र (26) शामिल है. सभी को गिरफ्तार कर मुंबई दहिसर पुलिस स्टेशन लाया गया है.


पुलिस ने बताया कि 22 अक्टूबर 2019 को मारिया ने मुंबई में कोर्ट मैरेज किया था, इससे उसके परिवार के लोग नाराज थे, मां ने बीमारी का बहाना बनाकर मारिया को मिलने के लिए बुलाया और फिर उसका अपहरण कर लिया, मारिया को तमिलनाडू स्थित अपने पैतृक गांव लेकर जा रहे थे. मारिया का पति नालासोपारा में रहता है और मालाड में नौकरी करता है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.