Kasautii Zindagii Kay एक्टर Pracheen Chauhan को छेड़छाड़ के आरोप में मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

 



Kasautii Zindagii Kay एक्टर Pracheen Chauhan को छेड़छाड़ के आरोप में मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार
प्राचीन चौहान (Photo Credits: Instagram)

टीवी इंडस्ट्री में महिलाओं के खिलाफ छेड़छाड़ और हैररेसमेंट के कई मामले सुनने को मिल रहे हैं. अब खबर आई कि बालाजी टेलेफिल्म्स के शो 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर प्राचीन चौहान (Pracheen Chauhan) को मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया है. उनपर आईपीसी की 354,342,323, 506 (2) जैसी गंभीर धाराओं के ताहत मामला दर्ज किया गया है.

पीड़िता ने एक्टर के खिलाफ मुंबई के मलाड ईस्ट पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और एक्टर को गिरफ्तार कर लिया. इस खबर ने टीवी जगत में सभी को चौंका दिया है. बताया जा रहा है कि प्राचीन ‘शिट्टी आइडियाज ट्रेंडिंग’ (Shitty Ideas Trending) नाम की वेब सीरीज के लिए छवि मित्तल (Chhavi Mittal) और पूजा गौर (Pooja Gaur) के साथ काम कर रहे हैं.

एकता कपूर के शो से प्रसिद्धि पाने वाले प्राचीन ने सोनी टीवी के शो 'कुछ झुकी सी पलकें' में भी लीड रोल निभाया था. इसी के साथ वो अन्य कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं जिनमें 'सिंदूर तेरे नाम का', 'सात फेरे' और 'माता पिता के चरणों में स्वर्ग' समेत कई टीवी सीरियल्स में अहम भूमिका निभाई थी.

हाल ही में टीवी एक्टर पर्ल वी पूरी को छेड़छाड़ मामले में वसई की वालीव पुलिस ने गोरफ्तर किया था जिसके बाद अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. अभिनेता अब जमानत पर बाहर हैं. वहीं दूसरी ओर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर करण मेहरा पर भी उनकी पत्नी निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. टीवी जगत में महिलाओं के प्रति बढ़ती हिंसा भी सभी के लिए चिंता का विषय बनी हुई है.

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget