Wednesday, 14 July 2021

hindmat breaking: टिटवाला में प्रेमी ने की प्रेमिका के मां की हत्या




टिटवाला (ठाणे) : ठाणे जिले के टिटवाला कस्बे में एक भयानक घटना घटी है. प्यार में पड़ने वाले नाबालिग प्रेमी की मां की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी है. इस हमले से टिटवाला में एक भी कोहराम मच गया है। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी समीर दलवी को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि पुलिस को मृतक महिला का क्षत-विक्षत शव मिला था। पुलिस ने पूरी जांच के बाद आरोपी को पकड़ लिया। टिटवाला पुलिस ने करीब 10 दिन बाद हत्या की गुत्थी सुलझाई।

मामला क्या है?
39 वर्षीय सोनी देवराज शेरवे टिटवाला के इंदरनगर इलाके में अपने परिवार के साथ रह रही थी। सोनी निगम में संविदा कर्मचारी था। सोनी हमेशा की तरह 4 जुलाई को काम पर गई थी। उसी दिन उसने अपनी सौतेली बेटी को बुलाया और हम कुछ फल लेने गुरवली जा रहे हैं। तो घर पर तब तक नज़र रखना, उसने कहा। शाम चार बजे तक सोनी का मोबाइल ऑन था। लेकिन तभी उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। इस बारे में उनकी बेटी ने अपने परिजनों को बताया।

पुलिस को मिला क्षत-विक्षत शव
महिला के परिजनों ने उसे गुरवाली के जंगल में पाया। काफी खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिली। आखिरकार सोनी के लापता होने की रिपोर्ट टिटवाला थाने में दर्ज कराई गई। टिटवाला पुलिस सोनी की तलाश कर रही थी। इस बीच उसका शव गुरवाली इलाके में मिला। सोनी का शरीर जीर्ण-शीर्ण अवस्था में था। जब पुलिस को उसका शव मिला तो वह क्षत विक्षत अवस्था में था।

सोनी की बेटी ने अपने प्रेमी को अपनी मां के बारे में बताया
टिटवाला थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजू वंजारी ने मामले की जांच के लिए कुछ टीमों को नियुक्त किया है. पुलिस ने मृतक सोनी के संपर्क में आए सभी परिजनों से पूछताछ की। इसी बीच पुलिस को पता चला कि सोनी की सौतेली बेटी और समीर के बीच अफेयर चल रहा है। कुछ दिन पहले इसी बात को लेकर सोनी का बेटी के जन्मदिन पर समीर से झगड़ा हो गया था।
आखिरकार आरोपी को हथकड़ी लगा दी गई
'सोनी को समीर पसंद नहीं है। मैं अपनी बेटी की शादी तुमसे नहीं करुँगी ।' सोनी की बातों को ध्यान में रखकर उसने गुस्से में सोनी की हत्या कर दी। जांच अधिकारी विजय सुवरे ने समीर को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की.समीर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.