बारिश के बीच मुंबई पुलिस ने की पिता-बेटी की मदद, वी़डियो शेयर कर लिखा- हम आपके साथ है !

मुंबई : इस सप्ताह मुंबई और आसपास के इलाकों में भारी बारिश के कारण सड़के जलमग्न हो गई है । लोकल ट्रेनों को बंद कर दिया और शहर में कई जगहों पर संपत्ति को नुकसान भी पहुंचा है । शहर के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के कारण रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है लेकिन इस बीच कई लोग बारिश में बुरी तरह से फंस भी गए । ऐसे लोगों के लिए मुंबई पुलिस राहत और बचाव का कार्य़ कर रही है । मुंबई पुलिस ने रविवार रात का एक वीडियो शेयर किया है , जिसे देखकर लोग मुंबई पुलिस की खूब तारीफ कर रहे हैं । 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति और उसकी छोटी बेटी भारी बारिश के कारण फंस गए है और घुटनों तक भींगकर भी एक पुलिसकर्मी बच्ची को गोद में उठाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाते हुए नजर आ रहा है ।

मुंबई पुलिस ने शेयर वीडियो में बताया कि वह व्यक्ति घायल हो गया था और कांदिवली ट्रैफिक चौक पर भआरी बाढ़ वाली जगह पर अपनी बेटी ेक सात फंस गया था । तब पुलिसकर्मी राजेंद्र शेगर ने उनकी सहायती की । पुलिस विभाग ने यह वीडियो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया । वीडियो के शेयर में कैप्शन में लिखा है - यू कैन काउंट ऑन अस ! 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है । लोग मुंबई पुलिस की खूब सराहना कर रहे हैं । एक यूजर ने कहा कि 'मुंबई पुलिस को सलाम ।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- शुक्रिया मुंबई पुलिस , हम जानते है कि आप हमारे साथ है । हम चैन की नींद सो पाते हैं क्योंकि मुंबई पुलिस हमारी सुरक्षा में लगी हुई है । मुंबई के चेंबूर और विक्रोली इलाकों में भारी बारिश के कारण 20 लोगों की जान चली गई । 

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget