Tuesday, 20 July 2021

राज्य में Lockdown लेकिन डांस बार जोरों से चालू

ठाणे : ठाणे नगरनिगम की एक टीम ने सामाजिक दूरी, मास्क व सैनिटाइजर के प्रयोग तथा अन्य संक्रामक रोग नियंत्रण अधिनियमों पर नकेल कसने के लिए शहर के 15 महिला बारों को सील कर दिया है।ठाणे मनपा आयुक्त डॉ. विपिन शर्मा के आदेश पर कार्रवाई की गई और उन्होंने अधिकारियों को शहर में कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई जारी रखने के निर्देश दिए हैं।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए नागरिक सार्वजनिक स्थानों पर भीड़ न लगाएं, मास्क पहनकर सामाजिक दूरी का पालन अनिवार्य करें और इन नियमों का उल्लंघन करने वाले प्रतिष्ठानों को तत्काल सील करें। डॉ.विपिन शर्मा द्वारा दी गई पृष्ठभूमि के खिलाफ प्रभाग समिती निहाय महापालिका पथक द्वारा छापेमारी कार्रवाई की जा रही है।


सरकार ने संक्रामक रोग निवारण अधिनियम, 1897 और आपदा प्रबंधन अधिनियम, 2005 के अनुसार कोविड-19 रोग के प्रसार को रोकने का आदेश दिया है। इस संबंध में शासन द्वारा दिये गये त्रिसूत्री का अनुपालन करने के लिए सोमवार से शुक्रवार तक 50 प्रतिशत बैठक क्षमता वाले सभी बार एवं रेस्तरां, महिला बार एवं अन्य स्थानों पर शाम 4 बजे तक तथा शाम 4 बजे के बाद एवं शनिवार एवं ठाणे ही ले जाते हैं। पार्सल सुविधा और होम डिलीवरी सेवा जारी रखने का आदेश जारी किया गया और इन नियमों का उल्लंघन करने वाले 15 बारों को आज सील कर दिया गया है।

इस ऑपरेशन के तहत ठाणे के तलावपाली में आम्रपाली बार, तीन पेट्रोल पंपों पर एंटीक पैलेस बार,उपवन में नटराज बार,सिनेवन्डर मल्टीप्लेक्स में आइकन बार, कपूरबावड़ी में वेलकम बार, नलपाड़ा में नक्षत्र बार, पोखरण रोड नंबर 2 पर के-नाइट बार, ओवला नाका में स्टर्लिंग, मॉडला नाका में एंजेल बार, उपवन में सुर संगम बार, भिंदरपाड़ा में खुशी और माफिल बार, वागले एस्टेट में सीज़र पार्क बार, नौपाड़ा में मनीष बार और कपूरबावड़ी में सनसिटी बार सहित कुल 15 महिला बार को सील कर दिया गया।

यह सभी कार्रवाई अतिक्रमण एवं बेदखली विभाग के उपायुक्त अशोक बुरपल्ले के मार्गदर्शन में की गयी.अनुराधा बाबर, प्रणाली घोंगे, शंकर पटोले और विजयकुमार जाधव ने  

महापालिका कर्मचारी

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.