vasai-virar: तुलिंज अस्पताल में डॉक्टरों के साथ बदसलूकी, धक्कामुक्की-गाली गलौज- एक गिरफ्तार



वसई. महिला और पुरुष डॉक्टरों (Doctors) के साथ नशे में धुत्त मरीज व उसके मित्रों द्वारा धक्का-मुक्की, अश्लील गाली-गलौज व अस्पताल की खिड़कियों (Hospital Windows) में लगे कांच तोड़फोड़ किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। यह घटना वसई-विरार महानगरपालिका (Vasai-Virar Municipal Corporation) द्वारा संचालित नालासोपारा (पू.) के नगीनदास पाडा स्थित तुलिंज अस्पताल (Tulinj Hospital) में घटी। यह पूरी घटना अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है।
डॉक्टरों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर अशिकेश सुभाष दामुस्ते नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपी फरार बताये जा रहा हैं।
अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर सुरेश राठोड ने बताया कि रविवार की शाम 6:30 बजे के आसपास चार युवक शराब के नशे में अस्पताल में आये थे। उनमें से एक युवक के मुंह पर चोट लगी थी। उस वक्त अस्पताल में उनके साथ महिला डॉक्टर हीना चौधरी ड्यूटी पर थी। जिनके द्वारा मरीज का उपचार किया जा रहा था। उसी दौरान नशे की हालत में वहां मरीज के साथ आये अन्य साथी अश्लील कमेंट करने लगे। डॉक्टर राठोड ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो उन लोगों ने राठोड का कॉलर पकड़ कर उनके साथ धक्कामुक्की करते हुए अस्पताल में बने केबिन की खिड़की का कांच तोड़ दिया।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget