Thursday, 10 June 2021

भारी पड़ी SOCIAL MEDIA की दोस्ती, महिला से बनाए संबंध फिर उसके भाई से मांगे पैसे



मुंबई। सोशल मीडिया पर महिला से नजदीकी बढ़ाने के बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने और फिर अश्लील तस्वीरों के सहारे महिला के भाई से पैसे मांगने वाले एक 39 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया है। वारदात नई मुंबई के वाशी इलाके की है। पुलिस को आरोपी के ठिकाने के बारे में जानकारी नहीं थी लेकिन तकनीक की मदद से पुलिस उस तक पहुंचने में कामयाब रही।

गिरफ्तार आरोपी का नाम जिग्नेश बदियाद्रा उर्फ सोनी है। 41 वर्षीय शिकायतकर्ता ने बताया कि फेसबुक के जरिए कुछ समय पहले उसकी दोस्ती जिग्नेश से हुई थी। जिग्नेश ने उसके साथ नजदीकी बढ़ाई और फिर वाशी में आकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी ने चोरी छिपे उसकी अश्लील तस्वीरें खींच लीं। इसके बाद आरोपी ने महिला के भाई को फोन किया और कहा कि उसके पास महिला की अश्लील तस्वीरें हैं।

आरोपी ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए ऐसा न करने के लिए 50 हजार रुपए की मांग की। भाई ने महिला को इसकी जानकारी दी तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद महिला ने वाशी पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और जबरन उगाही की कोशिश के आरोप में एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की।

महिला को आरोपी के पते की जानकारी नहीं थी। इसलिए पुलिस ने आरोपी तक पहुंचने के लिए तकनीक का सहारा लिया और पुलिस उपनिरीक्षक सुनील गुरव की अगुआई में पुलिस की एक टीम ने गुजरात के भरूच इलाके में स्थित दयादरा गांव से दबोच लिया। गुरूवार को कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या आरोपी ने किसी और महिला को भी क्या इस तरह ब्लैकमेल किया है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.