Sunday, 13 June 2021

Palghar: झोपड़ी में घुसकर आदिवासी महिला से किया रेप, साथ सो रहा था बेटा

 


पालघर: महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले से दरिंदगी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक गांव में आदिवासी महिला के साथ एक युवक ने कथित तौर पर रेप (Man Raped Tribal Woman In Her Hut) किया. आरोपी ने पीड़िता की झोपड़ी में जबरन घुसकर वारदात को अंजाम दिया और किसी को नहीं बताने के लिए धमकी भी दी.

पालघर पुलिस (Police) ने रविवार को बताया कि पीड़िता के ही गांव में रहने वाले आरोपी को जवहर तालुक से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ रेप और भारतीय दंड संहिता (IPC) की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप साबित होने पर उसे सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगी.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वारदात 8 से 10 जून के बीच की है, जब महिला अपने बच्चे के साथ झोपड़ी में सो रही थी. घटना के वक्त उसका पति काम के लिए बाहर गया हुआ था. आरोपी ने महिला को धमकी दी कि अगर वह इस वारदात के बारे में किसी को बताएगी तो उसे इसका गंभीर अंजाम भुगतना होगा.

महिला ने एक एनजीओ की मदद से पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. फिर शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उस पर रेप और आपराधिक धमकी के लिए विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं क्या इस वारदात को करने में किसी और ने भी उसका साथ दिया है. जो भी दोषी होगा उसे नहीं छोड़ा जाएगा.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.