एंटीलिया विस्फोटक केस:विस्फोटक सप्लाई करने वाले दो लोगों को NIA ने किया गिरफ्तार, मनसुख की हत्या में इनकी भूमिका की जारी है जांच

 

विस्फोटक सप्लाई करने वाले दो लोगों को NIA ने किया गिरफ्तार, मनसुख की हत्या में इनकी भूमिका की जारी है जांच|महाराष्ट्र,Maharashtra - Dainik Bhaskar
25 फरवरी को दक्षिण मुंबई के पैडर रोड स्थित एंटीलिया से 300 मीटर की दूरी पर विस्फोटक से भरी एक स्कॉर्पियो गाड़ी खड़ी मिली थी।

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर यानी एंटीलिया के बाहर से बरामद हुई विस्फोटक से भरी स्कॉर्पियो मामले में NIA ने आज दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुंबई के मलाड के कुरार गांव से पकड़े गए इन लोगों पर इस मामले में गिरफ्तार पूर्व API सचिन वझे तक जिलेटिन की छड़ों पहुंचाने का आरोप है।

एनआईए ने कुछ देर पहले इन्हें स्थानीय एनआईए कोर्ट में पेश किया। जहां कुछ देर की सुनवाई के बाद इन्हें 21 जून तक के लिए एनआईए कस्टडी में भेज दिया गया है। स्कार्पियो विस्फोटक बरामदगी मामले में NIA की यह सातवीं गिरफ्तारी है। इससे पहले सचिन वझे, रियाज काजी, पूर्व इंस्पेक्टर सुनील माने, पूर्व कांस्टेबल विनायक शिंदे और क्रिकेट बुकी गोरे को अरेस्ट किया था।

NIA सूत्रों की माने तो उन्हें संदेह है कि इन दोनों आरोपियों का मनसुख हिरेन की हत्या में भी हाथ हो सकता है। हालांकि, अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget