गंदे पानी में बैठाकर डाला कचरा...जलजमाव होने पर शिवसेना MLA ने ठेकेदार को दी यह सजा, देखें वीडियो

 








mumbai rain news



दिनेश वर्मा

मॉनसून की बारिश में मुंबई की सड़कें लबालब भर गई हैं। मायानगरी में शनिवार को इतनी तेज बारिश हुई कि चांदीवली से लेकर मुंबई के कई इलाकों में जलभराव हो गया। सड़कों पर जलजमाव को देखकर चांदीवली इलाके के शिवसेना विधायक ऐसे भड़क उठे कि उन्होंने ऑन द स्पॉट ही कॉन्ट्रेक्टर (ठेकेदार) को सजा दे दी। नाले की उचित सफाई न होने का आरोप लगाकर शिवसेना विधायक दिलिप लांडे ने कॉन्ट्रेक्टर को जलजमाव वाले पानी के बीच ही बिठाकर उसे कचरे से नहला दिया और सबके सामने उसे जलील किया। 

समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका एक वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे कॉन्ट्रेक्टर को गंदे पानी में बैठाकर उसके ऊपर कचरा डाला जा रहा है। वीडियो के मुताबिक, नाले की उचित सफाई नहीं होने की वजह से इलाके में जलजमाव होने हो गया। इसके बाद शिवसेना विधायक दिलीप ने कॉन्ट्रेक्टर को बीच सड़क पर ही जलील कर दिया। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉन्ट्रेक्टर को पानी में पहले बैठने को मजबूर किया जाता है। फिर उसे धक्का देकर गंदे पानी में गिरा दिया जाता है और फिर उस पर कचरा डाला जाता है। विधायक के कहने पर उनके कार्यकर्ता को कॉन्ट्रेक्टर पर बारी-बारी से कचरा डालते देखा जा सकता है। यह वाकया जब हो रहा है, तब कई लोग आसपास देखे भी जा सकते हैं। 

कॉन्ट्रेक्टर बार-बार गुहार लगाता दिख रहा है, मगर विधायक उसकी एक भी नहीं सुनते हैं। इस मामले पर विधायक दिलीप का कहना है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ठेकेदार ने अपना काम ठीक से नहीं किया।  बता दें कि मुंबई में बारिश की वजह से लोकल ट्रेन की सेवा कल बाधिक रही, क्योंकि पटरियों पर भी पानी भर आया है। 

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget