Maharashtra News: मनी लॉन्ड्रिंग केस में हो सकती है अनिल देशमुख की गिरफ्तारी? आज ED ने फिर किया है तलब



महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को Enforcement Directorate (ED)ने मंगलवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है. आज अनिल देशमुख ईडी के समक्ष पेश हो सकते हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने देशमुख को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए दूसरी बार तलब किया है. इससे पहले ईडी ने अनिल देशमुख को शनिवार को पेश होने के लिए कहा था. लेकिन उन्होंने अधिकारियों के सामने पेश होने में असमर्थता जताई थी.

इस मामले में अब अनिल देशमुख के सिर पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. ईडी ने समन जारी कर उन्हें मंगलवार को बेलार्ड पियर्स स्थित दफ्तर बुलाया है. शनिवार को देशमुख के वकील जयवंत पाटिल ने ईडी दफ्तर पहुंचकर उन्हें समय देने की मांग की थी और साथ ही देशमुख से पूछताछ के संबंध में भी जानकारी मांगी थी. हालांकि उस समय ईडी के अधिकारियों ने पेशी के बारे में कोई तारीख नहीं दी थी.अब देशमुख को मंगलवार को पेश होने के लिए कहा गया है.

मामले में ईडी ने देशमुख के निजी सचिव संजीव पलांडे और निजी सहायक कुंदन शिंदे को शनिवार तड़के गिरफ्तार कर लिया था और फिलहाल, दोनों ईडी की हिरासत में हैं.

इससे पहले ईडी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के नागपुर और मुंबई के वर्ली वाले घर पर छापेमारी की थी. बता दें  ईडी की ओर से नागपुर और मुंबई में अलग-अलग छापेमारी की जा रही है.

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget