Saturday, 26 June 2021

राष्ट्रपति के काफिले को लेकर रोका था ट्रैफिक, जाम में फंसी थी IIA अध्यक्ष वंदना की एंबुलेंस, हो गई मौत



कानपुर. इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (Indian Industries Association) की कानपुर चैप्टर की महिला विंग की अध्यक्ष वंदना मिश्रा निधन (Vandana Mishra Death) हो गया है. जाम में फंसने से वंदना की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को राष्ट्रपति के दौरे को लेकर ट्रैफिक रोका गया था. रीजेंसी अस्पताल जाते वक्त काफी लंबा जाम लगा था. वंदना मिश्रा के पति पुलिस के सामने रोते-गिड़गिड़ाते रहे लेकिन जाम नहीं खुला. माना जा रहा है कि दम मिनट पहले अगर वंदना को अस्पताल पहुंचा दिया जाता तो उनकी जान बच सकती थी.

अब इस घटना के बाद पुलिस कमिश्नर ने परिवार से माफी मांगी है. कमिश्नर ने ट्वीट किया  है. वंदना मिश्रा का परिवार कानपुर के किदवई नगर में रहता है. कानपुर पुलिस ने अपने ट्वीट में लिखा, महामहिम राष्ट्रपति वन्दना मिश्रा के असामयिक व निधन से व्यथित हुए. उन्होंने पुलिस आयुक्त और जिलाधिकारी को बुलाकर जानकारी ली व शोक संतप्त परिवार तक उनका संदेश पहुंचाने को कहा. दोनों अधिकारियों ने अंत्येष्टि में शामिल होकर शोकाकुल परिवार तक महामहिम का संदेश पहुंचाया.


निधन के बाद पुलिस ने मांगी माफी

वंदना मिश्रा के निधन के बाद पुलिस ने एक ट्वीट कर माफी भी मांगी है. पुलिस कमिश्रर ने अपने ट्वीट में लिखा,' आईआईए की अध्यक्षा वन्दना मिश्रा के निधन के लिए कानपुर नगर पुलिस और व्यक्तिगत रूप से मैं क्षमा प्रार्थी हूं. भविष्य के लिए यह बड़ा सबक है. हम प्रण करते हैं कि हमारी रूट व्यवस्था ऐसी होगी कि न्यूनतम समय के लिए नागरिकों को रोका जाए ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृति न हो.


कमिश्रर ने की बड़ी कार्रवाई

IIA अध्यक्ष वंदना मिश्रा की मौत के बाद अब पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस मामले में पुलिस कमिश्रर ने दरोगा समेत 3 सिपाहियों को निलंबित कर दिया है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.