16 साल की लड़की से इंजेक्शन लगाकर 8 साल तक दुष्कर्म की दिल दहला देने वाली वारदात, मामले में 4 गिरफ्तार

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंधेरी में एक 16 साल की नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ कामोत्तेजक (Aphrodisiacs) इंजेक्शन लगाकर आठ सालों तक बलात्कार (Rape) करने की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पीड़िता की मानें तो पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति उसे कामोत्तेजक इंजेक्शन लेने और गोलियां खाने के लिए मजबूर करता था और सालों तक लगातार कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न भी करता रहा. इसके साथ ही पीड़िता ने दावा किया कि उस शख्स की इस हरकतों के बारे में उसकी पत्नी जानती थी, लेकिन गिरफ्तारी के बाद दंपत्ति ने इस आरोप से इनकार किया है.
इस मामले में दंपत्ति के अलावा पुलिस ने पीड़िता के चाचा और उसके 19 वर्षीय बेटे को गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके चचेरे भाई ने भी उसका यौन शोषण किया है. रिपोर्ट के अनुसार, अंबोली पुलिस स्टेशन को 27 पन्नों का एक नोट मिला है, जिसे कथित तौर पर पीड़िता ने अपने माता-पिता को लिखा था. 
इस मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लंबे-चौड़े नोट में पीड़िता ने बताया कि उसे गोलियों की लत लग गई थी. उसे पड़ोसी ने यह कहकर धमकाया था कि उसके पास पीड़िता की अश्लील वीडियो क्लीप है और ऐसा कहकर ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया. पीड़िता के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किया और इस मामले में कार्रवाई करते हुए अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget