Monday, 3 May 2021

KKR के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स के दल में वायरस, तीन सदस्य पॉजीटिव- पर कोई खिलाड़ी नहीं

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स के दल के तीन सदस्य कोरोना वायरस पॉजीटिव पाए गए हैं। इसमें चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर काशी विश्वनाथन, लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस का क्लीनर शामिल है। ऐसा माना जा रहा है कि बाकी सदस्य फिलहाल दिल्ली में है और वे नेगेटिव हैं। रविवार को हुए टेस्ट में यह बात सामने आई है।
यह माना जा रहा है कि विश्वनाथन, बालाजी और मेंटेनस स्टाफ के सोमवार को दोबारा टेस्ट किया गया ताकि फॉल्स नेगेटिव की आशंका को समाप्त किया जा सके। अगर वे दोबारा पॉजीटिव पाए जाते हैं तो उन्हें टीम बबल से बाहर 10 दिन आईसोलेशन में गुजारने पड़ेंगे और दोबारा नेगेटिव आने के बाद ही वे टीम के साथ जुड़ पाएंगे।
इससे पहले सोमवार सुबह यह खबर आई कि कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी- वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना वायरस पॉजीटिव हो गए हैं। इसके बाद आज होने वाला- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच टाल दिया गया।
बालाजी, टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज हैं और वह शनिवार को टीम के डगआउट में थे। शनिवार को टीम को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में आखिरी गेंद पर हार का सामना करना पड़ा था।
विश्वनाथन की पत्नी आईपीएल 2020 के दौरान यूएई में कोविड-19 पॉजीटिव हुई थी। दुबई में टूर्नमेंट की शुरुआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के दल के कई सदस्य कोविड पॉजीटिव हो गए थे।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.