Sunday, 23 May 2021

Kalyan: मानव तस्करी करने वालों का पर्दाफाश

सी वी निर्मल

कल्याण के दीपक होटल के पास मानव तस्करी विभाग थाने द्वारा फील्डिंग लगाई गई थी की एक महिला बच्चे को  बेचने आ रही है जिसकी कीमत करीबन दो लाख रुपये बताया गया था कुछ ही समय मे एक महिला  बताये हुवे जगह पर आई और साथ मे बच्चा भी था पुलिस को यकीन हो गया की यही महिला है बिना देरी किये महिला को हिरासत में लिया गया हिरासत में ली गई महिला ने पुलिस को अपना नाम मानसी सचिन जाधव बताया  और यह महिला बदलापुर में रहती है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मानसी जाधव  पहले एक संस्था में काम कर चुकी थी सभी बातों की बातो की जानकारी थी जिसकी वजह से  ऐसे लोगो की तलाश बड़ी आसानी से कर लेती थी किसे बच्चो की जरूरत है ।

इस मामले में जिस बच्चे को बेचने जा  रही थी पुलिस ने उसकी मांता  पल्लवी भोईर और पिता  साईनाथ भोईर को भी हिरासत में लिया है तीनो से  पूंछतांछ चल रही है।

सूत्रों ने यह भी बताया की दलाल महिला बच्चे को 90 हजार में खरीदी कर सामने वालो को दो लाख में बेचने का सौदा किया था पैसा लेते समय  ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । गिरफ्तार तीनो आरोपियों को महात्माफुले पुलिस ने कल्याण कोर्ट में पेश किया कोर्ट ने तीनों को 25 तक पुलिस रिमांड में रखने का आदेश दिया है।



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.