Monday, 3 May 2021

महाराष्ट्र: क्रिकेट बुकी ने परमबीर सिंह पर लगाया 3.45 करोड़ वसूलने का आरोप, मुख्यमंत्री से की शिकायत

 महाराष्ट्र: क्रिकेट बुकी ने परमबीर सिंह पर लगाया 3.45 करोड़ वसूलने का आरोप, मुख्यमंत्री से की शिकायत

क्रिकेट बुकी ने लगाया परमबीर सिंह पर 3.45 करोड़ वसूली का आरोप

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली का आरोप लगाने वाले मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त परमबीर सिंह (Param Bir Singh) पर अब एक क्रिकेट बुकी से पैसे वसूली करने का आरोप लगा है. क्रिकेट बुकी सोनू जालान ने परमबीर सिंह पर आरोप लगाया है कि साल 2018 में परमबीर सिंह ने उस पर मकोका की धारा लगा कर उससे 3.45 करोड़ रुपए वसूल किए थे. इसके अलावा सोनू जालान ने पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा और कोथमिरे पर भी आरोप लगाया है.

इस संदर्भ में सोनू जालान ने डीजीपी संजय पांडे, गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस बात की शिकायत की है. संजय पांडे द्वारा इस प्रकरण को तत्काल राज्य के क्राइम इन्वेस्टिगेशन ब्रांच को सौंप दिया गया है. इस वजह से परमबीर सिंह की मुश्किलें अब बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

केतन तन्ना ने भी लगाया परमबीर सिंह पर वसूली का आरोप

केतन तन्ना नाम के शख्स ने भी परमबीर सिंह पर वसूली का आरोप लगाया है. परमबीर सिंह पर केतन ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने केतन से 1 करोड़ 25 लाख रुपए वसूले. इस प्रकरण को लेकर परमबीर सिंह पर मामला दर्ज किया जाए. उनकी जांच की जाए. शिकायतकर्ता का कहना है कि जांच में अगर वो दोषी पाया जाता है तो उस पर भी कार्रवाई की जाए, लेकिन उसे इंसाफ दिया जाए.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.