'कोरोना योद्धा' की काली करतूत, क्वारंटाइन में संक्रमित महिला से सेक्स की डिमांड; police ने भेजा जेल

police arrested 12 people for kidnapping two girls

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मुंबई में दिल को दहाल देने वाला मामला सामने आया है। जहां, कोरोना वायरस का इलाज करा रही एक महिला से जबरन शारीरिक संबंध की डिमांड करने वाले एक मेडिकर कोऑर्डिनेटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, कोरोना से संक्रमित एक महिला अंधेरी के एक होटल में क्वारंटाइन में थी। 

एक अधिकारी ने कहा कि मामला सोमवार को सामने आया जब पीड़िता ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर मेडिकल कोऑर्डिनेटर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अंधेरी एमआईडीसी क्षेत्र में स्थित एक होटल में महिला को क्वारंटाइन कर दिया गया था। 

शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड
पुलिस ने कहा है कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि मेडिकल कोऑर्डिनेटर ने उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की और उससे शारीरिक संबंध बनाने की भी डिमांड की थी। पीड़ित की शिकायत के आधार पर, आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (एक महिला पर हमला या आपराधिक बल) के तहत मामला दर्ज किया गया है। डॉक्टर को 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस की मरीजों की संख्या को देखते हुए राज्य में मिनी लॉकडाउन भी लगा दिया गया है।

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget