Brutal Crime: बेटी से हुए बलात्कार की खबर सुनकर एक पिता पर ऐसा पागलपन सवार हुआ कि उसने उस परिवार के छह सदस्यों को जान से मार डाला. परिवार के एक सदस्य ने कातिल की बेटी से बलात्कार किया था, सबकी हत्या कर पिता ने बेटी का बदला लिया है. घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम जिले के एक गांव की है जहां गुरुवार को हुई इस घटना को सुनकर सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक एक पिता ने अपनी बेटी से हुई दुष्कर्म का बदला लेते हुए हत्यारा बन गया और छह लोगों की हत्या कर दी है. हत्या के बाद वह शख्स फरार बताया जा रहा है. विशाखापट्टनम जिले के जट्टादा गांव में हुई इस घटना को सुनकर पुलिस भी सकते हैं है. कातिल उस शख्स ने एक ही परिवार के छह सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि मृतक परिवार के एक सदस्य ने कथित तौर पर हत्या के आरोपी की बेटी से बलात्कार किया था और इसकी जानकारी मिलते ही पीड़िता का पिता पर पागलपन सवार हुआ और गुस्से से भड़के शख्स ने  इस वारदात को अंजाम दिया है. वहीं कहा जा रहा है कि परिवार के छह लोगों की हत्या तो पिता ने कर दी है, लेकिन कथित बलात्कारी अभी भी फरार है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. इस खौफनाक वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है और तरह -तरह की चर्चाएं हो रही हैं.