Thursday, 15 April 2021

भाजपा विधायक ASHISH SHELAR कोरोना की चपेट में





कोरोना वायरस (Coronavirus) के चपेट में आम आदमी ही नहीं, सेलिब्रेटिज से लेकर नेतागण भी आते जा रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा (bjp) विधायक आशीष शेलार (ashish shelar) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। शेलार ने जनाकरी देते हुए बताया कि, उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शेलार ने ट्विटर पर जनाकरी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, "मेरा कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं दवा ले रहा हूं और जो भी मेरे संपर्क में आया है, उसे खुद को क्वारंटाइन कर लेना चाहिए और चिकित्सा सलाह लेनी चाहिए। मैं अपने कार्यालय के माध्यम से मुंबईकरों की मदद के लिए उपलब्ध हूं।
इसके अलावा, शिवसेना (shiv sena) के सांसद श्रीकांत शिंदे (srikant shinde) दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव आये हैं। शिंदे ने ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए कहा, "मेरा कोरोना टेस्ट आज फिर से पॉजिटिव आया है और मैं डॉक्टर की सलाह पर चिकित्सा उपचार से गुजर रहा हूं।' इससे पहले 1 मार्च को भी श्रीकांत शिंदे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। लेकिन अब एक महीने के भीतर,वे फिर से कोरोना की चपेट में आ गए हैं।
इस बीच, राज्य में पिछले तीन दिनों में 50,000 से अधिक मरीज पाए गए हैं। बुधवार को राज्य में कुल 58,952 नए कोरोना रोगी पाए गए। 278 मौतें हुई हैं। मरीजों की नई संख्या के कारण, रोगियों की कुल संख्या बढ़कर 35 लाख 78 हजार 160 हो गई है। इनमें से 6 लाख 12 हजार 70 मरीजों का अभी इलाज चल रहा है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.