बड़ी खबर: भारत-पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट के मैदान पर होगी जंग, अप्रैल में खेलेंगे त्रिकोणीय टी20 सीरीज

 बड़ी खबर: भारत-पाकिस्‍तान के बीच क्रिकेट के मैदान पर होगी जंग, अप्रैल में खेलेंगे त्रिकोणीय टी20 सीरीज

भारत और पाकिस्‍तान के अलावा नेत्रहीन क्रिकेट सीरीज में तीसरी टीम बांग्‍लादेश की होगी.

भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के बीच क्रिकेट मैच का इंतजार कर रहे प्रशंसकों के लिए अच्‍छी खबर आई है. चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच क्रिकेट सीरीज के आयोजन का उनका इंतजार जल्‍द ही खत्‍म होने जा रहा है. भारत और पाकिस्‍तान की टीमें 2 अप्रैल से शुरू हो रही त्रिकोणीय टी20 सीरीज (Tri Nation T20 Cricket Series) में एक-दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरेंगी. भले ही ये मुकाबले तीनों देशों की नेत्रहीन क्रिकेट टीमों (Blind Cricket Teams) के बीच खेले जाएंगे, लेकिन भारत और पाकिस्‍तान की टीमें किसी भी खेल के किसी भी प्रारूप में उतरें, रोमांच की गारंटी तो पूरी होती है. त्रिकोणीय टी20 सीरीज 2 अप्रैल से शुरू होकर 8 अप्रैल तक चलेगी.

टी20 सीरीज में भारत और पाकिस्‍तान के अलावा तीसरी टीम बांग्‍लादेश की होगी. सभी मुकाबले ढाका में खेले जाएंगे. रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्‍तान नेत्रहीन क्रिकेट काउंसिल ने कहा है कि पाकिस्‍तान, भारत और बांग्‍लादेश की टीमें त्रिकोणीय टी20 सीरीज में हिस्‍सा ले रही हैं. काउंसिल के एक अधिकारी ने कहा कि भारत और पाकिस्‍तान की टीमों के बीच सीरीज में पहली भिड़ंत 4 अप्रैल को होगी. सीरीज के पहले मुकाबले में भारत और बांग्‍लादेश की टक्‍कर होगी.

2 अप्रैल को बांग्‍लादेश से होगी भारतीय टीम की टक्‍कर

पाकिस्‍तान ब्‍लाइंड क्रिकेट काउंसिल के एक अधिकारी ने बताया कि टी20 सीरीज में हिस्‍सा लेने वाले पाकिस्‍तान के सभी खिलाडि़यों और ऑफिशियल्‍स के कोरोना टेस्‍ट करा लिए गए हैं. सभी इस टेस्‍ट में नेगेटिव पाए गए हैं. अधिकारी ने ये भी बताया कि भारत और बांग्‍लादेश के खिलाडि़यों के भी टेस्‍ट नेगेटिव आए हैं. सीरीज के कार्यक्रम के अनुसार, 2 अप्रैल को उद्घाटन मुकाबले में भारत और बांग्‍लादेश की टीमें आमने-सामने होंगी, जबकि 3 अप्रैल को पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश की भिड़ंत होगी. वहीं 4 अप्रैल को भारत और पाकिस्‍तान की टीमें टकराएंगी. 5 अप्रैल को आराम का दिन होगा और फिर 6 अप्रैल को पाकिस्‍तान व बांग्‍लादेश के बीच मुकाबला होगा. 7 अप्रैल को एक बार फिर भारतीय टीम पाकिस्‍तान से भिड़ेगी. शीर्ष दो टीमों के बीच 8 अप्रैल को खिताबी मुकाबला खेला जाएगा.

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget