Up: खड़े ट्रक में बाइक सवार घुसे तीन लोगों की मौत

फतेहपुर--उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के हथगाम थाना क्षेत्र के रायपुर-मुवारी गांव निवासी 30 वर्षीय पप्पू पुत्र रामप्यारे अपने दादेरे  भाईयो में 50 वर्षीय रामप्रकाश एवं 45 वर्षीय गयाप्रसाद पुत्रगण बाबूलाल निवासी रायपुर मुवारी तीनों लोग बाइक पर बैठ कर शुक्रवार को दोपहर को पालिया गांव में तेहरहवीं कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। देर रात भोजन करने बाद तीनों लोग बाइक पर बैठ घर लौट रहे थे। तभी अचानक सड़क किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ़्तार से  सीधे बाइक सवार घुस गये। 


चीख-पुकार सुनकर रात में लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल पर पुलिस फोर्स पहुंची। तीनों बाइक सवार लोग खुन से लथपथ हो गये थे। पुलिस ने तीनों लोगों को हथगाम अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टर ने पप्पू को मृत घोषित कर दिया। वही दोनों सगे भाइयों को डाक्टरों ने गंभीर हालत में सदर अस्पताल भेजा गया। घायलों को सदर अस्पताल ले कर आ रहे  थे  कि तभी दोनों सगे भाइयों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में मौत हो गई। पप्पू कुछ दिनों पहले ही महाराष्ट्र बांबे में काम न चलने के कारण घर आया था।और रामप्रकाश एवं गयाप्रसाद दोनों सगे भाई गांव में रह कर परिवार का भरण-पोषण कर रहे थे।

रायपुर मुवारी गांव में जब बाइक सवारों की सड़क दुघर्टना से हुएं मौत से तीनों घरों में कोहराम मच गया। और पुरे गांव में सन्नाटा पसर गया।  परिजनों के घरों में देर-रात तक जनप्रतिनिधियों और रिश्तेदारों ने शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया। हथगाम थाना प्रभारी आदित्य सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंची और तीनो घायलों को पुलिस ने सीएचसी हथगाम अस्पताल में लाया गया। जहां डाक्टर ने पप्पू को मृत घोषित कर दिया और दोनों सगे भाइयों को गंभीर हालत देख सदर अस्पताल के रिफर कर दिया।  दोनों सगे भाइयों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों लोगों की मौत हो गई। इसके बावजूद भी पुलिस अस्पताल में ले जाकर जांच-पड़ताल करवाया तो डाक्टरों ने बताया कि यहां आने से पहले ही दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget