एंटीलिया मामले पर शिवसेना से नाराज sharad पवार? उद्धव ठाकरे के साथ वर्षा बंगले पर मुलाकात

 

महाराष्ट्र के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER @OFFICEOFUTमहाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार से मुलाकात की है

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार ने सोमवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ मुलाकात की है। यह मुलाकात मुख्यमंत्री के सरकारी आवास वर्षा बंगले पर हुई है और दोनो नेताओं के बीच लगभग 45 मिनट तक यह मुलाकात चली है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र सरकार ने जिस तरीके से मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर मिले विस्फोटक के मामले को डील किया है उससे शरद पवार काफी नाराज चल रहे हैं। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शरद पवार ने आज शाम 4 बजे महाराष्ट्र की महाअघाड़ी सरकार में अपनी पार्टी के कोटे मंत्रियों के साथ बैठक बुलाई है, महाराष्ट्र का गृह मंत्रालय भी एनसीपी के पास ही है और गृह मंत्रालय के अधीन ही महाराष्ट्र पुलिस आती है जो पहले एंटीलिया के घर के बाहर मिले विस्फोटक की मामले की जांच कर रही थी। 

मिली जानकारी के अनुसार आज शाम 4 बजे एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने एनसीपी के मंत्रियों और नेताओं की बैठक वाय बी चव्हाण सेंटर मे बुलाई है। ये बैठक मंत्रियों के कामकाज के रिव्यू को लेकर होनी है पर एंटेलिया मामले और सचिन वाजे मामले पर चर्चा होगी। सूत्रों के मुताबिक एंटीलिया मामले को लेकर अभी तक महाराष्ट्र सरकार की जो किरकिरी हुई है उसकी वजह से शरद पवार नाराज चल रहे हैं। 

एंटीलिया विस्फोटक केस में बहत बड़ा खुलासा हुआ है, अंबानी हाउस के बाहर विस्फोटक वाली स्कॉर्पियो के पीछे दिखा इनोवा कार का राज खुल गया है, यह वही इनोवा कार है जिसका इस्तेमाल सचिन वाजे करता था। सूत्रों के अनुसार  NIA को कमिश्नर ऑफिस से बाहर आती इनोवा का CCTV मिला है, यही इनोवा थाने के अंदर गई, जब सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया तो यही इनोवा नम्बर प्लेट बदलकर वापस मुम्बई आती दिखी। सूत्रों के अनुसार NIA ने जब इनोवा का सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो वाजे से अपना रोल नकारा, लेकिन बाद में विस्फोटक अम्बानी के घर रखने के मामले में अपना रोल मान लिया। हालांकि सचिन वाजे के वकील उनके ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार कर रहे हैं। 

Post a comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget