Tuesday, 23 March 2021

Sachin Vaze की डायरी से खुलेगा Maharashtra के वसूली कांड का राज, कोड वर्ड में लिखे हैं रेट कार्ड



मुंबई: मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वझे (Sachin Vaze) और 100 करोड़ रुपये की उगाही मामले में जल्दी ही बड़ा खुलासा हो सकता है, दरअसल, मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को सचिन वझे के CIU ऑफिस से छापेमारी के दौरान एक डायरी मिली है, जिसमें कुछ कोड वर्ड लिखे गए हैं. ये डायरी सफेद रंग के गिफ्ट बॉक्स में रखी गई थी और इसमें फंड्स के बारे में जिक्र किया गया है.
एनआईए (NIA) को लगता है कि कोडवर्ड में लिखे गए नाम और रकम रेस्तरां, पब और कुछ कारोबारियों से वसूले गए थे. ये फंड्स सचिन वझे (Sachin Vaze) और उनकी गैंग के जरिए लिए गए हैं. एनआईए के मुताबिक डायरी में लिखी गई जानकारी जनवरी महीने से अभी तक की है. बता दें कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने भी अपनी चिट्ठी में जनवरी में वसूली किए जाने का जिक्र किया है.
सचिन वझे (Sachin Vaze) की इस डायरी में हर किसी का रेटकार्ड लिखा गया है. इसमें कई होटल, बार और पब वालों के नाम के आगे रेटकार्ड लिखा हुआ है. डायरी में इस बात का भी जिक्र है कि होटल और बार वालों को महीने के 15 तारीख को कितना पैसा देना है और महीने की आखिरी तारीख कितनी रकम देनी है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.