गौहर खान ने किया कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, BMC ने दर्ज कराई FIR


मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है। हालात को काबू करने के लिए सरकार ने कई कड़े नियमों को लागू कर दिया है, जिसके तहत कई शहरों में लॉकडाउन लगा हुआ है, लेकिन लोग अभी भी प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे में प्रशासन ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठा रहा है। खबर है कि बीएमसी ने सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। गौहर खान पर कोरोना प्रोटोकॉल को तोड़ने का आरोप लगा है। गौहर खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है।

BMC

बीएमसी ने ट्वीट कर दी जानकारी

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। बीएमसी ने इसकी जानकारी ट्वीट कर भी दी है। बीएमसी ने लिखा है," शहर की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा। बीएमसी ने एक बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। ये शिकायत कोरोना टेस्ट संक्रमित आने के बाद फॉलो करने वाली गाइडलाइन के उल्लंघन के बाद दर्ज कराई गई है।"

Advertisement
Advertisement

विभिन्न धाराओं में दर्ज हुआ केस

वहीं इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, बीएमसी के एक अधिकारी ने गौहर खान के नाम का खुलासा किया है। अधिकारी ने बताया है कि गौहर खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 269 और 270 के तहत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बीएमसी अधिकारी ने बताया कि जब अधिकारी गौहर खान के घर संक्रमित होने का पर्चा लगाने गए तो उन्होंने दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया

Post a Comment

[blogger]

hindmata mirror

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget